एक्सक्लूसिव: पूर्व मुख्यमंत्री के गाँव की सड़क पर लोनिवि की खुली पोल। घटिया गुणवत्ता पर उठे कई सवाल

पूर्व मुख्यमंत्री के गाँव की सड़क पर लोनिवि की खुली पोल। घटिया गुणवत्ता पर उठे कई सवाल

रिपोर्ट- इंद्रजीत असवाल
पौड़ी गढ़वाल। चुनाव नजदीक आते ही भाजपा द्वारा लगातार शिलन्यास और लोकार्पण किया जा रहा है। वहीं सडको के गड्डे भरने का कार्य भी दुरत गति से किया जा रहा है, जिसको लेकर आये दिन सोशल मीडिया पर खराब गुणवत्ता की बन रही सडको की पोल खुल रही है।

आज हम जो सडक आपको दिखा रहे हैं, वह पूर्व मुख्यमंत्री व वर्तमान गढ़वाल सांसद तीरथ सिंह रावत के गाँव की सडक का हाल है, जिसका डामरीकरण का कार्य किये हुए अभी 15 दिन ही हुए और उसका डामर उखड़ने लगा है। जिसकी शिकायत ग्राम प्रधान द्वारा की गई, लेकिन उसकी भी कोई सुनवाई नहीं हुई।

प्रखंड कल्जीखाल के बौन्साल भेटी मोटर मार्ग में 5 किमी की सडक का डामरीकरण किया गया है जो कि, बौन्साल पुल से शुरू किया गया है। लेकिन डामरीकरण की घटिया गुणवत्ता के कारण स्थानीय निवासियों ने इस पर आपत्ति जताई है और इसके डामरीकरण को उखाड़ने की वीडियो दिख रही है।

स्थानीय निवासी की इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि, किस प्रकार से इस सडक का डामर उखड रहा है जो कि भ्रष्टाचार की ओर इशारा करता है।

ग्राम प्रधान शैलेन्द्र असवाल ने बताया कि, इस सडक के घटिया डामरीकरण को लेकर विभाग को सूचित किया गया था, लेकिन विभाग ने कार्य की घटिया गुणवत्ता को नजर अंदाज किया और ठेकेदार द्वारा घटिया कार्य कर सडक पर डामरीकरण का चलता काम किया है, जो कि 15 दिन में ही उखड गया है।