एक्सक्लूसिव: बसपा में टिकट बंटवारे को लेकर भिड़े कार्यकर्ता। एक दूसरे पर फेंकी कुर्सियां

बसपा में टिकट बंटवारे को लेकर भिड़े कार्यकर्ता। एक दूसरे पर फेंकी कुर्सियां

 

हरिद्वार में बसपा के नए प्रदेश प्रभारी के स्वागत समारोह में जमकर कुर्सियां चलीं। विधानसभा चुनाव के टिकट के दावेदार के समर्थकों ने एक दूसरे पर जमकर कुर्सियां फेंकी और हाथापाई की। बसपा के कुछ वरिष्ठ नेताओं ने मामला शांत कराया।

दरसल, उत्तराखण्ड में जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आते जा रहे है, वैसे ही हर राजनीतिक दलों में टिकट के लिए दावेदारी करने वाले सक्रिय हो चले है और हर व्यक्ति टिकट को लेकर अपना दावा दमदार तरीके से पार्टी के पदाधिकारियों के सामने रखने का प्रयास कर रहा है।

बसपा के प्रदेश कार्यालय में भी इसी को लेकर बैठक बुलाई गई थी, बैठक में जब विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों को लेकर पार्टी के वरिष्ठ नेता और प्रभारी पार्टी के नेताओं से चर्चा कर रहे थे कि, इस दौरान बैठक में हंगामा हो गया और हंगामा इतना बड़ा की बसपा नेतायों ने जमकर कुर्सियां चलाई और एक दूसरे पर जमकर कुर्सियों से हमला किया।

यही नहीं कार्यालय से शुरू हुआ कुर्सियां चलने का सिलसिला कार्यालय के बाहर तक पहुंच गया और वहां भी नेता एक-दूसरे पर कुर्सियों से हमला करते देखे गए और इस घटना को किसी ने कैमरे में कैद कर लिया और वीडियो को सोशल मीडिया पर वाइरल कर दिया और अब यह वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है ।

दरअसल, उत्तराखंड के हरिद्वार स्थित बसपा प्रदेश कार्यालय कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष और प्रभारियों की उपस्थिति में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर और टिकट को लेकर चुनावी बैठक हो रही थी कि, अचानक बैठक में जमकर हंगामा हो गया और देखते-देखते नेताओं ने एक-दूसरे पर कुर्सियों से हमला करना शुरू कर दिया और जमकर कुर्सियां चलाई।

जिसके चलते वहां अफरा-तफरी का माहौल हो गया और भगदड़ जैसे हालात हो गए, घटना के वक्त बसपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश गौतम दोनों प्रभारी मेघराज जरावरे और शमशुद्दीन आदि मौजूद थे।

बताया जा रहा है कि, बैठक में बसपा की विभिन्न विधानसभाओं ज्वालापुर, भगवानपुर और झबरेड़ा में टिकट को लेकर चर्चा हो रही थी। इसी दौरान हंगामा हो गया और बसपा नेताओं में जमकर कुर्सियां चलने लगी और इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी है।