बड़ी खबर: भाजपा-कांग्रेस के खिलाफ चार्जशीट जारी करेंगे कर्नल कोठियाल। पूछेंगे 21 सवाल

भाजपा-कांग्रेस के खिलाफ चार्जशीट जारी करेंगे कर्नल कोठियाल। पूछेंगे 21 सवाल

आम आदमी पार्टी राज्य स्थापना की 21 वीं वर्षगांठ पर कांग्रेस व भाजपा से 21 सवाल पूछेगी। दोनों दलों को गैरजिम्मेदार बताते हुए आप नेता कर्नल अजय कोठियाल एक चार्जशीट भी जारी करेंगे।

इसके अलावा राज्य गठन के बाद प्रदेश के लोगों के साथ छल का आरोप लगाते हुए आप कार्यकर्ता सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों में प्रदर्शन करेंगे।

प्रदेश कार्यालय में प्रेसवार्ता के दौरान प्रवक्ता नवीन पिरशाली ने कहा कि, कांग्रेस व भाजपा ने बारी-बारी से सत्ता में रहकर 21 सालों में राज्य को विकास से कोसों दूर कर दिया।

उत्तराखंड के विकास और लोगों की बेहतरी के लिए दोनों ही दल सत्ता में रह कर कोई नीति नहीं बना पाए, जिससे राज्य में बेरोजगारी की दर बढ़ी है। स्वास्थ्य और शिक्षा व्यवस्थाओं के बुरे हाल हैं।

आप प्रवक्ता ने कहा कि, आप पार्टी के कार्यकर्ता 09 नवंबर को राज्य स्थापना दिवस पर प्रदेश की सभी 70 विधानसभा सीटों में प्रदर्शन कर 21 सालों में प्रदेश के लोगों के साथ छलावा करने का आरोप लगा 21 सवाल पूछेगी।

आप नेता कर्नल अजय कोठियाल मसूरी स्थित शहीद स्थल जाकर शहीदों को श्रद्धांजलि देंगे। इसके अलावा दोनों दलों की गैरजिम्मेदारी को लेकर एक चार्जशीट भी जारी करेंगे।

उन्होंने कहा कि, शहीदों ने जिन सपनों को लेकर उत्तराखंड राज्य निर्माण का आंदोलन किया था, आज भी वे सपने अधूरे हैं। भाजपा सरकार ने सिर्फ मुख्यमंत्री बदलने के अलावा कोई काम नहीं किया।