गजब: बसपा के सम्मेलन में बेनर पोस्टर उखाड़ ले गई भीड़। देखती रह गयी दुनिया

बसपा के सम्मेलन में बेनर पोस्टर उखाड़ ले गई भीड़। देखती रह गयी दुनिया

रिपोर्ट- सलमान मलिक
रुड़की। 2022 के चुनाव करीब आते ही बसपा के हाथी ने भी अब उत्तराखंड में चिंघाड़ना शुरू कर दिया है। आज रुड़की के नेहरू स्टेडियम में बसपा सुप्रीमो मायावती के भतीजे आकाश आनन्द ने बसपा को ही उत्तराखंड में एक मात्र विकल्प बताते हुए पार्टी को जिताने की बात कही हैं।

उन्होंने कहा कि, बसपा ही वह पार्टी हैं जो हर वर्ग को सम्मान दे सकती है क्योंकि कांग्रेस और भाजपा को सभी लोगो ने आजमा लिया है दलित और अल्पसंख्यक समुदाय का कोई हितेषी है तो वह सिर्फ बहुजन समाज पार्टी ही है अन्य कोई दल सभी वर्गों को सम्मान नही दे सकता हैं।

वही कार्यक्रम के बीच मे कार्यकर्ता उस वक्त बिगड़ गए जब उन्हें पूरे कार्यक्रम में बसपा सुप्रीमो मायावती नही दिखाई दी। कार्यकर्ता कार्यक्रम के बीच मे ही स्टेज के चारो तरफ लगे होर्डिंग उखाड़ कर अपने अपने घरों पर ले जाने लगे।

वहीँ इस कार्यकर्ता सम्मेलन में भीड़ जुटाने का दम दिखाने की कोशिश में मंगलौर के पूर्व विधायक ने तो सभी हदे पार कर दी। हाजी सरवत करीम द्वारा अपनी विधानसभा से बच्चो को ही भीड़ दिखाने के लिए सहारा बना डाला जिन छोटे मासूम बच्चों को राजनीति के रा का भी मतलब नहीं पता है उन्हें सम्मेलन में शामिल किया गया है।