गजब: ट्रैक्टर बना शराब का ठेका। देखिए वीडियो

ट्रैक्टर बना शराब का ठेका। देखिए वीडियो

रिपोर्ट- सलमान मलिक
रुड़की। कोविड काल के मद्देनजर भले ही शराब की बिक्री सीमित समय के लिए सुचारू की गई हो, लेकिन एक कथित शराब का ठेका ऐसा है जिस पर समय की कोई सीमा लागू नही होती। जी हां ये शराब का ठेका किसी दुकान या मकान में नही बल्कि एक ट्रेंक्टर मे संचालित होता है, जहां शराब के शौकीनो को किसी भी समय शराब उपलब्ध हो जाती है।

दरअसल मंगलौर के उदलहेड़ी गांव स्तिथ देशी शराब के ठेके के बाहर अवैध रूप से देशी शराब की बिक्री की जा रही है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में शराब बेचने वाला व्यक्ति पहले ग्राहक से पैसे लेता है उसके बाद ट्रेंक्टर में छिपाकर रखी शराब ग्राहक को देता है। वीडियो वायरल होने के बाद अधिकारी मामले का संज्ञान लेने की बात भी कह रहे है।

आपको बता दे कि, मंगलौर क्षेत्र के उदलहेड़ी गांव में देशी शराब की दुकान के पास ही अवैध तरीके से शराब की बिक्री को अंजाम दिया जा रहा है। मामले का खुलासा तब हुआ जब एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई। वायरल वीडियो में साफ़तौर पर दिखाई दे रहा है कि, एक व्यक्ति ग्राहक से पैसे लेता है और ट्रेंक्टर से निकालकर देता है।

हालांकि ये वीडियो शराब लेने वाले व्यक्ति ने ही बनाई है जिसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी गई। वायरल वीडियो बीते रविवार की बताई जा रही है, दरअसल शनिवार और रविवार कोविड कर्फ्यू का दिन होता है, जिसमें सभी दुकान व शराब के ठेके बंद रहते हैं। वहीं कोरोना कर्फ्यू के दिन भी शराब कारोबारी किसी ना किसी जुगाड़बाजी से शराब की बिक्री धड़ल्ले से कर रहे हैं। वहीं अब देखने वाली बात होगी कि प्रशासन ऐसे लोगों पर कबतक कार्यवाही करेगा।

वहीं इस प्रकरण पर रुड़की ए,एसडीएम पूरण सिंह राणा का कहना है कि, वीडियो के माध्यम से मामला सामने आया है, जिसकी जांच कराकर कार्यवाही की जाएगी।