पब्जी खेलने को लेकर हुआ विवाद। एक बच्चे की मौत

पब्जी खेलने को लेकर हुआ विवाद। एक बच्चे की मौत

रिपोर्ट- सलमान मलिक
रुड़की की गंगनहर कोतवाली क्षेत्रान्तर्गत पबजी खेलने को लेकर हुए विवाद में एक बच्चें की मौत हो गई। सूचना पर पहुँची पुलिस ने बच्चें के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रुड़की सिविल अस्पताल भेज दिया।

वही पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई। रुड़की सीओ बहादुर सिंह चौहान भी घटनास्थल पर मौके मुआयना के लिए पहुँचे है।

जानकारी के मुताबिक रुड़की की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के इब्राहिमपुर गांव में कूड़ा बीनने का काम करने वाले दो बच्चों में पबजी गेम खेलने को लेकर विवाद हुआ था, विवाद इतना बढ़ा कि, आपस में झगड़ा शुरू हो गया। इसी दौरान एक बच्चे के गले पर नोकीली चीज लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना पर पहुँची गंगनहर कोतवाली पुलिस ने बच्चें के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रुड़की सिविल अस्पताल भेज दिया और घटना की जांच शुरू कर दी।

वहीं रुड़की सीओ बहादुर सिंह चौहान भी घटनास्थल पर पहुँचे और घटना की जानकारी ली। सीओ बीएस चौहान ने बताया कि, इब्राहिमपुर गाँव के पास कूड़ा बीनने वालो की झुग्गी झोपड़ियां है, जो बाहर से आकर यहां बसे है।

उन्होंने बताया पबजी गेम खेलने को लेकर झगड़ा हुआ है जिसमें एक युवक के गले पर नोकीली चीज लगने से उसकी मौत हो गई है। अभी तहरीर प्राप्त नही हुई है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है।