एक्सक्लूसिव वीडियो: भाजपा विधायक को जनता ने घेरा, कहा विधायक न होते तो लठ से होता इंतेजाम

भाजपा विधायक को जनता ने घेरा, कहा विधायक न होते तो लठ से होता इंतेजाम

रिपोर्ट- सलमान मलिक
रुड़की। उत्तराखंड प्रदेश के सत्ताधारी चर्चित विधायक एक बार फिर सुर्खियों में आ गए। अक्सर अपनी बयानबाजी को लेकर विधायक साहब चर्चाओं में रहते है, लेकिन इस बार विधायक जी को उनकी ही विधानसभा की जनता ने घेर लिया। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो विधायक महोदय की फ़जीहत हो गई। बता दें कि, झबरेड़ा विधानसभा से भाजपा के विधायक देशराज कर्णवाल का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

वीडियो विधानसभा के गाँव भक्तोवाला का बताया जा रहा है, जिसमें कुछ ग्रामीण विधायक कर्णवाल को खूब खरीखोटी सुना रहे है। हद तो तब हो गई जब एक ग्रामीण ने विधायक के सामने ही कड़े लहजे में कह दिया कि, विधायक साहब ये आपके पद की गरिमा है वरना आप लठ से छिटने लायक आदमी हो।

बताया जा रहा है कि, ग्रामीणों के विरोध के बाद विधायक महोदय वहां से चलते बने। झबरेड़ा विधानसभा से भाजपा के विधायक देशराज कर्णवाल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो विधानसभा के गाँव भक्तोवाली का बताया जा रहा है, जहां विधायक देशराज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर कुछ ग्रामीणों के साथ नजर आ रहे है। वीडियो में ग्रामीण विधायक देशराज पर गाँव में विकास ना कराने को लेकर खूब भड़क रहे है। ग्रामीणों द्वारा विधायक को खरीखोटी सुनाई जा रही है। इसी बीच एक ग्रामीण कड़े लहजे में विधायक को कहता है कि ये आपके पद की गरिमा है वरना आप लठ से पीटने लायक आदमी हो, तुम सिर्फ फेसबुक के नेता हो और तुम्हारे बस का कुछ नही।

विधायक की फजीहत वाला ये विडिया सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। गौरतलब है कि, इससे पूर्व भी विधायक देशराज अपनी बयानबाजी को लेकर खासी चर्चाओं में रह चुके है।