अपराध: चुनावी रंजिश में दो पक्षों में विवाद। एक को लगी गोली, एक घायल

चुनावी रंजिश में दो पक्षों में विवाद। एक को लगी गोली, एक घायल

रिपोर्ट- सलमान मलिक
रुड़की की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के सरकड़ी ताहरपुर गाँव में आपसी रंजिश के चलते पूर्व प्रधानपति शाहनवाज और गाँव के ही दूसरे पक्ष के बीच झगड़ा हो गया। दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई, जिसके बाद शाहनवाज ने दानिश नाम के एक युवक पर अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली चला दी। जिससे दानिश और उसका भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हे उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है

जानकारी के मुताबिक गंगनहर कोतवाली के सरकड़ी ताहरपुर गाँव के पूर्व प्रधानपति का कार्यकाल ख़त्म हो चूका है, जल्द ही चुनाव होने की संभावना जताई जा रही है। जिसके चलते गाँव का ही दानिश नाम का एक युवक प्रधान के चुनाव की तैयारी कर रहा था, दानिश गाँव में साफ़-सफाई और सेनेटाईजेशन करवा रहा था। यही बात पूर्व प्रधानपति को पसंद नहीं आई, जिसके चलते आज सुबह दोनों पक्षों के बीच झगड़ा हो गया। मामला इतना बढ़ा की पूर्व प्रधानपति शाहनवाज ने फायर कर दिया, जिसमे दानिश और उसका भाई गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हे ग्रामीणों ने उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया है। जहाँ पर उनका उपचार किया जा रहा है।

जानकारी मिली है कि, दानिश के पेट में गोली लगी है जिसको हायर सेंटर रेफर किया जा रहा है। फायर होने की सुचना पर पहुंची पुलिस अब मामले की जांच कर रही है। फिलहाल पूर्व प्रधानपति फरार हो गया है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।