थराली: पिंडर नदी में नहाते वक्त डूबे दो बच्चे, खोज में जुटी पुलिस और SDRF की टीम

पिंडर नदी में नहाते वक्त डूबे दो बच्चे, खोज में जुटी पुलिस और SDRF की टीम

रिपोर्ट- गिरीश चंदोला
थराली। नारायणबगड़ विकासखण्ड के पंती के समीप पिंडर नदी में दो बच्चे नहाते समय नदी के तेज वेग में बह गए। अनुमान जताया जा रहा है कि, दोनों बच्चे या तो नदी के तेज वेग में बह गए या फिर किनारों पर बनी भंवर में ही डूब गए। घटना पंती की बताई जा रही है, जहां राजस्व पुलिस को लगभग 5 बजे के आस-पास सूचना मिली कि घर से ट्यूशन के लिए निकले दो स्कूली बच्चे ट्यूशन का समय खत्म होने के काफी देर बाद भी घर नहीं पहुंचे। दोनों स्कूली बच्चे 3 बजे से 4 बजे तक पंती मे ही ट्यूशन पढ़ने आया करते थे। लेकिन इस बार ट्यूशन में न पहुंचने से घबराए अभिभावकों ने जब दोनों बच्चो की ढूंढ/खोज की तो दोनों बच्चो के कपड़े, चप्पलें और किताबें पंती में पिंडर नदी के किनारे पर मिली।

ऐसे में परिजनों ने आशंका जताई कि, दोनों बच्चे ट्यूशन के बहाने नदी में नहाते समय नदी में डूब गए हैं। घटना की सूचना मिलते ही राजस्व पुलिस और थाना थराली के थानाध्यक्ष ध्वज्वीर सिंह पंवार मय फ़ोर्स मौके पर पहुंचे। लेकिन काफी ढूंढ/खोज के बावजूद भी दोनों बच्चो का पता नही लग सका है। रेगुलर पुलिस की सूचना पर एसडीआरएफ भी राहत एवं बचाव कार्य के लिए मौके पर पहुंच चुकी है। लेकिन रात के अंधेरे में राहत बचाव कार्य पुलिस और SDRF के लिए भी किसी चुनोती से कम नहीं।

दोनों छात्रों में से एक 10 वीं तो दूसरा 8 वीं कक्षा का छात्र बताया जा रहा है। दोनों बच्चो की उम्र क्रमशः 15 वर्ष और 13 वर्ष बताई जा रही है। जिनमे से एक छात्र बगोली तो दूसरा पंती का ही रहने वाला बताया जा रहा है।