हैदर के एक तरफा प्यार की भेंट की चढ़ी युवती। 24 घंटे में आरोपी गिरफ्तार

हैदर के एक तरफा प्यार की भेंट की चढ़ी युवती। 24 घंटे में आरोपी गिरफ्तार

रिपोर्ट- सलमान मलिक
रुड़की। रूडकी के कृष्णा नगर में युवती की हत्या एक तरफा प्यार की भेंट चढ़ गई। मृतक निधि आरोपी हैदर से किसी भी तरह का कोई सम्बंध नहीं रखना चाहती थी। जिसके चलते निधि ने आरोपी से किसी तरह का सम्बंध ना रखते हुए मोबाइल फोन भी रिसीव नही कर रही थी।

दरअसल आरोपी सफरपुर गांव निवासी हैदर अली पुत्र सदाकत की पिछले कुछ वर्षों से मृतक निधि उर्फ़ हंसी की गहरी जान पहचान थी। जिसका उसके साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। लेकिन इसी बीच मृतक युवती आरोपी से पीछा छुड़ाना चाहती थी। हालांकि आरोपी हैदर एक तरफा प्रेम में पागल था। उस पर इश्क का इतना जूनून था कि, वो लगातार निधि को परेशान करने में लगा था। लेकिन निधि आरोपी से बिल्कुल भी बात नहीं करना चाहती थी और उसका विरोध कर रही थी और न ही उसका मोबाइल फोन रिसीव कर रही थी। इसी बात से नाराज आरोपी हैदर ने अपने दो दोस्तों के साथ निधि की हत्या की साजिश रची थी। शनिवार को दोपहर बाद निधि उर्फ हंसी को घर में अकेला पाकर धारदार हथियार से उस पर वार कर दिया, जिसके चलते उपचार के दौरान निधि की मौत हो गई।

गंगनहर कोतवाली पहुंचे एसपी देहात परमिंदर सिंह डोभाल ने बताया कि, आरोपी हैदर और उसके दूसरे साथी आरिस और शारिक निवासी शाहपुर को गिरफ्तार किया गया है। जिनके पास से पुलिस को घटना में शामिल एक-एक कटर, एक बाइक भी मौके से बरामद हुई है। गंगनहर कोतवाली को इस खुलासे के लिए एसएसपी हरिद्वार ने 2500 रुपये का पुरस्कार देने की भी घोषणा की है। एसपी देहात परमिंदर सिंह डोभाल ने बताया कि, घटना के 24 घंटे बाद ही तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिन्हें गंभीर धाराओं में न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।