हैवेल्स कंपनी में लगी आग, लाखों का सामान जलकर राख

हैवेल्स कंपनी में लगी आग, लाखों का सामान जलकर राख

रिपोर्ट- वंदना गुप्ता
हरिद्वार के औद्योगिक सिडकुल क्षेत्र के सेक्टर-10 स्थित हैवल्स कंपनी में अचानक आग लगने से कंपनी के कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। हैवल्स कंपनी के पेंट शॉप की चिमनी में आग लग लगी थी, कंपनी कर्मचारियों द्वारा दमकल विभाग को इसकी सूचना दी गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची दमकल विभाग की 6 गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग लगने से कंपनी में लाखों का नुकसान हुआ है। मगर गनीमत रही कि कोई जनहानि नहीं हुई।

फायर विभाग के सीएफओ नरेंद्र सिंह का कहना है कि, सिडकुल क्षेत्र के सेक्टर-10 स्थित हैवल्स कंपनी में पेंट शॉप की चिमनी में आग लग गई थी। हमें आग लगने की सूचना मिली, हमारे द्वारा छह दमकल की गाड़ियों को मौके पर बुलाया गया और आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया। अभी नुकसान का अनुमान नहीं लगाया गया है। मगर इस आग की घटना में कोई भी जनहानि नहीं हुई, हमारे द्वारा हरिद्वार सिटी से भी गाड़ी मंगाई गई थी।

बता दें कि, कंपनी में अचानक आग लगने से वहां मौजूद कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। कर्मचारियों द्वारा तुरंत इसकी सूचना फायर विभाग को दी गई। फायर विभाग द्वारा छह गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पाया गया। मगर गनीमत रही कि, इस आग में कोई जनहानि नहीं हुई, मगर लाखों का सामान जलकर राख हो गया।