लैंसडौन विधायक पर बरसे सामाजिक कार्यकर्ता व विपक्ष , आवाज दबाने से भ्रष्टाचार नहीं दबता

latest uttarakhand news,

इंद्रजीत असवाल

पौड़ी गढ़वाल

 पौड़ी: 

पौड़ी जिले की लैंसडौन विधानसभा की सड़क का मामला अब राजनीति रूप लेता जा रहा है। मामले को लेकर सोशल मीडिया में सड़क पर घटिया गुणवत्ता का काम होने का वीडियो वायरल होने के बाद सीएम तीरथ सिंह रावत ने एई और जेई को सस्पेंड कर दिया था। उसके बाद एक दिन पहले लैंसडौन विधायक दिलीप सिंह रावत ने कहा कि सीएम ने गलत कार्रवाई की है। 

उन्होंने खुले तौर पर अधिकारियों का समर्थन किया और यहीं नहीं रुके| वीडियो वायरल करने वाले सामाजिक कार्यकर्ता देवेश आदमी के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग कर डाली। उनके इस बयान के बाद अब कांग्रेस प्रदेश महासचिव युवा नेता कविंद्र इष्टवाल , आप युवा मोर्चा अध्यक्ष दिग्मोहन नेगी , सामाजिक कार्यकर्ता शैलेंद्र रावत ने विधायक को कठघरे में खड़ा किया है। उन्होंने कहा कि, विधायक और उनकी पार्टी जीरो टाॅलरेंस की बात करती है|  लेकिन सड़क में भ्रष्टचार की खिलाफत करने वाले लोगों को जेल में डालने की बातें कर रहे हैं।

आपको बता दें कि, लैंसडौन विधानसभा क्षेत्र में सड़कों की बुरी हालत है। गुणवत्ता बेहद घटिया है। लोग आवाज उठा रहे हैं, तो उनकी आवाज को दबाने का प्रयास कर रहे हैं। इष्टवाल ने आरोप लगाया कि चुनाव नजदीक आते ही अब सड़कों पर लीपापोती की जा रही है। उन्होंने कहा कि इस तरह के कामों को जनता अच्छे से देख रही है और ऐसे जनप्रतिनिधियों को सबक भी सिखाएगी।