पूर्व सीएम त्रिवेन्द्र की सीएम तीरथ को नसीहत। कहा कुम्भ मेले में कोई भी जोखिम लेना ठीक नहीं

पूर्व सीएम त्रिवेन्द्र की सीएम तीरथ को नसीहत। कहा कुम्भ मेले में कोई भी जोखिम लेना ठीक नहीं

रिपोर्ट- वंदना गुप्ता
हरिद्वार। उत्तराखंड के पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत हरिद्वार पहुंचे। जहां उन्होंने हरिहर आश्रम में पारद शिवलिंग महामृत्युंजय मंदिर में पूजा अर्चना की। इस दौरान त्रिवेंद्र सिंह रावत ने देश में और राज्य में खुशहाली की कामना की। वहीं कुंभ मेले पर उन्होंने बड़ा बयान भी दिया। उन्होंने कहा कि, कुंभ मेले में कोरोना को लेकर कोई भी जोखिम लेना ठीक नहीं है। जिस तरह से देश में कोरोना वायरस के मामले फिर से बड़े हैं, उस स्थिति में हम सभी की जिम्मेदारी है कि, मेले में सभी व्यवस्थाएं सावधानीपूर्वक की जाएं।

त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि, 7 राज्यों में कोरोना के मामले तेजी से बढ़े हैं। कल की रिपोर्ट में ही देश में 25,000 मामले सामने आए। इसलिए कुंभ मेले में सभी व्यवस्थाएं सावधानी पूर्वक करनी होंगी। इतनी बड़ी मात्रा में कोरोना की वैक्सीनेशन करना संभव नहीं है। इसलिए हम सबकी जिम्मेदारी है कि, वैक्सीन लगवाए और कोरोना गाइडलाइंस का पालन करें। वहीं उन्होंने यह भी कहा कि, कुम्भ मेला एक राज्य नही पूरे देश और दुनिया का मेला है। इसलिए कोई जोखिम नही लेना चाहिए। अपने राज्य को बचाना सबकी जिम्मेदारी है। इसलिए कुम्भ मेले में ऐसी व्यवस्था होनी चाहिए जिससे ये बीमारी न फैले।

पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने हरिहर आश्रम में पारद शिवलिंग महामृत्युंजय मंदिर में पूजा अर्चना कर प्रदेश के अच्छे भविष्य की कामना की, तो वही नए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत को नसीहत देते भी नजर आए। कोरोना महामारी को देखते हुए कुंभ मेले में कोई भी जोखिम लेना ठीक नहीं होगा।