राज्य मंत्री बने यतीश्वरानंद का हरिद्वार में भव्य स्वागत

राज्य मंत्री बने यतीश्वरानंद का हरिद्वार में भव्य स्वागत

रिपोर्ट- वंदना गुप्ता
हरिद्वार। रावत सरकार में राज्य मंत्री बने हरिद्वार ग्रामीण विधानसभा के विधायक स्वामी यतीश्वरानंद ने आज रोड शो के जरिए अपनी राजनीतिक ताकत दिखाई। उनके स्वागत में पूरा हरिद्वार जनपद उमड़ पड़ा। जगह-जगह उनका जोरदार स्वागत किया गया। जब स्वामी का काफिला हरिद्वार सीमा में सप्त ऋषि के पास पहुंचा तो उनके समर्थकों ने उनका फूल मालाओं और जयकारों से जोरदार स्वागत किया। उनका काफिला वहां से शांतिकुंज चंडी घाट चौक, रोड़ी बेलवाला शंकराचार्य चौक, ऋषि कुल चौक, प्रेम नगर चौक, चंद्राचार्य चौक, शंकर आश्रम से होते हुए वेद मंदिर उनके आश्रम में पहुंचा।

स्वामी यतिस्वरानंद का कहना है कि, विकास मेरी प्राथमिकता रहेगी। जो वादे मेरे द्वारा जनता से किए गए हैं उनको मेरे द्वारा पूरा किया जाएगा और जो प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने जनता से वादे किये है उसको हर कीमत पर पूरा करने की कोशिश की जाएगी। इन्होंने अधिकारियों को आगाह करते हुए कहा कि, वे जनता के कामों को प्राथमिकता समझे। जनता और भाजपा के कार्यकर्ताओं को पूर्ण सम्मान दें और उनको संतुष्टि प्रदान करें। इनका कहना है कि, 2022 का चुनाव मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत और संगठन के दम पर हम अच्छी तरह से जीतेंगे। क्योंकि हमारे सामने विपक्ष नाम की कोई चीज ही नहीं है। हमारी सरकार ने 4 साल में इतने कार्य किए हैं, जो 15 से 16 सालों में नहीं हुए हैं।

उत्तराखंड सरकार में राज्य मंत्री बने हरिद्वार ग्रामीण विधानसभा से विधायक स्वामी यतीश्वरानंद को लोगों ने फूल मालाओं से लाद दिया। भाजपा के कार्यकर्ताओं में स्वामी यतीश्वरानंद के मंत्री बनने से जबरदस्त उत्साह था, परंतु प्रदेश भाजपा अध्यक्ष और पूर्व मंत्री मदन कौशिक के समर्थक उनके काफिले से दूर रहे। जबकि उनके साथ हरिद्वार लक्सर के विधायक संजय गुप्ता, भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता ओम प्रकाश जमदग्नि और केंद्रीय मंत्री निशंक के समर्थक बड़ी तादाद में मौजूद थे।