अपराध: पुलिस के लिए सरदर्द बने चोर। 6 बाइक और एक स्कूटी संग गिरफ्तार

पुलिस के लिए सरदर्द बने चोर। 6 बाइक और एक स्कूटी संग गिरफ्तार

रिपोर्ट- वंदना गुप्ता
हरिद्वार। सिडकुल थाना क्षेत्र में बाइक ने पुलिस की नाक में दम कर रखा है। आए दिन बाइक चोर बाइकों पर हाथ साफ कर जाते हैं। मगर पुलिस हाथ मलती रह जाती है, सिडकुल थाना क्षेत्र में हो रही वाहन चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर थाना सिडकुल द्वारा अलग-अलग टीमें गठित की गई। पुलिस टीम द्वारा घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से वाहन चोरी के मामलों में मुखबिर की सूचना पर रोशनाबाद अन्नेकि पुल के पास से तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया और इनके पास से 6 मोटरसाइकिल और एक स्कूटी बरामद की है।

सिडकुल में वाहन चोरी की घटनाओं का खुलासा करते हुए एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय ने बताया कि, पिछले कुछ दिनों से सिडकुल थाना क्षेत्र में वाहन चोरी की घटनाओं में वृद्धि हुई थी। इसको लेकर एसएसपी द्वारा कई टीमें बनाई गई थी, वाहन चोरी के मामले में पुलिस को सफलता मिली है। पुलिस द्वारा 3 वाहन चोरों को गिरफ्तार किया गया है। और इनके पास से छह मोटरसाइकिल एक स्कूटी बरामद की गई है। पकड़े गए अभियुक्तों में से दो मुजफ्फरनगर के और एक शामली का रहने वाला है। इनका कहना है कि, यह अंतर्राष्ट्रीय गिरोह भी हो सकता है। इनके द्वारा यूपी और अन्य राज्यों में भी चोरी की घटना की गई हो इसको लेकर भी इनका अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है। वाहन चोरी की घटना का खुलासा करने पर एसएसपी द्वारा पुलिस टीम को ढाई हजार का इनाम भी दिया गया है।

बता दे कि, सिडकुल थाना क्षेत्र में वाहन चोर पुलिस के लिए सरदर्द बने रहते हैं। आए दिन वाहन चोरी की घटनाएं होती रहती है। मगर पुलिस इन घटनाओं को रोकने में नाकाम ही साबित होती है। पुलिस द्वारा छोटी मोटी कार्रवाई कर अपनी पीठ थपथपाई जाती है। मगर उसके बावजूद भी पुलिस वाहन चोरी की घटना को रोक नहीं पाती, अब देखना होगा पुलिस सिडकुल थाना क्षेत्र में वाहन चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगा पाती है या नहीं।