दर्जाधारी मंत्री बनाने के नाम पर 30 लाख की ठगी

दर्जाधारी मंत्री बनाने के नाम पर 30 लाख की ठगी

रिपोर्ट-वंदना गुप्ता
हरिद्वार। धर्म नगरी हरिद्वार की रानीपुर कोतवाली क्षेत्र में एक अनोखा ही मामला सामने आया है। जिसमें एक उद्योगपति को भाजपा नेताओं द्वारा उत्तराखंड सरकार में दर्जाधारी मंत्री बनाए जाने की एवज में 30 लाख रूपए हड़पे गए। उद्योगपति ने रानीपुर कोतवाली में भाजपा नेताओं के खिलाफ तहरीर दी हैं। पुलिस तहरीर के आधार पर मामले की जांच कर रही है।

रानीपुर कोतवाली क्षेत्र के शिवालिक नगर निवासी उद्योगपति कौशल कुमार मिश्रा ने रानीपुर कोतवाली में तहरीर दी है कि, उनको दर्जा धारी मंत्री बनाए जाने को लेकर बीजेपी नेताओं द्वारा उनसे 30 लाख रुपए हड़पे गए। इस मामले पर एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय का कहना है कि, 25 तारीख को रानीपुर कोतवाली में एक तहरीर प्राप्त हुई है। उसमें बताया गया है 2019 में दो लोगों को पैसे दिए हैं। तहरीर के आधार पर हमारे द्वारा जांच की जा रही है और जैसे-जैसे तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार हमारे द्वारा कार्यवाही की जाएगी।

उद्योगपति को दर्जा धारी मंत्री बनाने के नाम पर बीजेपी के नेताओं द्वारा ही उनके साथ ठगी की गई। उद्योगपति द्वारा रानीपुर कोतवाली में तहरीर दी गई है। पुलिस तहरीर के आधार पर जांच कर रही है और जांच के बाद कार्रवाई की बात कर रही है। मगर बड़ा सवाल यही उठता है कि, दर्जा धारी मंत्री बनाने के नाम पर लाखों की ठगी हो गई मगर उन नेताओं पर पार्टी द्वारा अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई। ऐसा क्यों?