हनुमान मंदिर परिसर के कमरे में मिला स्वामी का शव। मचा हड़कंप

हनुमान मंदिर परिसर के कमरे में मिला स्वामी का शव। मचा हड़कंप

रिपोर्ट- वंदना गुप्ता
हरिद्वार। कोतवाली क्षेत्र के मनसा देवी हिल बाईपास पर हनुमान मंदिर परिसर के कमरे में संदिग्ध परिस्थिति में शव मिलने से हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। मृतक की पहचान देवेंद्र शर्मा उर्फ शिवा के रूप में हुई, जो मंदिर के स्वामी और अधिवक्ता थे। पुलिस अब इस मामलेे की जांंच में जुट गई है।

बता दे कि, मनसा देवी हिल बाईपास पर हनुमान मंदिर परिसर में देवेंद्र शर्मा उर्फ शिवा का संदिग्ध परिस्थिति में शव मिलने पर हरिद्वार सीओ सिटी अभय सिंह का कहना है कि, मनसा देवी हिल बाईपास पर हनुमान जी के मंदिर के बराबर में एक कमरा है। उसमें देवेंद्र शर्मा उर्फ शिवा जो पेशे से अधिवक्ता है और यहीं पर रहते थे। उनका शव मिला है। पुलिस को स्थानीय निवासियों द्वारा सूचना दी गई थी, सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इनका कहना है कि, शव पर किसी तरह के निशान नहीं मिले हैं। परिजनों को भी इसकी सूचना दी गई है। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

मृतक लंबे समय से अपने इसी मंदिर में रहा करता था। बताया जा रहा है कि, कुछ लोग हर रोज शाम के समय मृतक से मिलने आया करते थे। अब पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। जिसमें इस बात का खुलासा होगा कि, मौत का कारण आखिर क्या रहा। यदि रिपोर्ट किसी घटना की ओर इशारा करती है, तो पुलिस की जांच हत्या के एंगल से भी की जाएगी।