हरिद्वार: ठंड और कोहरे की चादर से आम जनजीवन अस्त-व्यस्त। कई वाहन डिवाइडर पर चढ़े

ठंड और कोहरे की चादर से आम जनजीवन अस्त-व्यस्त। कई वाहन डिवाइडर पर चढ़े

रिपोर्ट- वंदना गुप्ता
हरिद्वार। धर्मनगरी में ठंड का प्रकोप जारी है। आज सुबह से ही हरिद्वार में ठंड और कोहरे की चादर से आम जन जीवन अस्त व्यस्त हो गया। घने कोहरे और ठंड के बीच लोगो को आवाजाही करने में खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा और अधिकतर लोग अपने घरों में कैद हो गए। वही हाईवे पर भी घने कोहरे और ठंड की वजह से दृश्यता कम हो गईं और लोगो को अपना वाहन चलाने में काफी परेशानी हुई। लोगो का मिंटो का सफर घंटो में तब्दील हो गया। कोहरे और ठंड की वजह से हाईवे पर चल रहे कई वाहन डिवाइडर पर चढ़ गए। वही भारी ठंड और कोहरे के दौरान आज हरिद्वार में गनीमत रही कि, हाईवे पर कोई बड़ा हादसा नही हुआ।

कोहरे और ठंड की हरिद्वार में बिछी चादर के बीच लोगो को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। लोगो का कहना है कि, आज ठंड और कोहरा हरिद्वार में बहुत ज्यादा है। जिस कारण लोगो को अपना वाहन चलाने में दिक्कत हो रही है। दृश्यता कम होने के कारण लोग अपने वाहनों की हेड लाइट और इंडिगेटर जला कर किसी तरह अपना आवागमन कर रहे है। हरिद्वार में शीतलहर का प्रकोप है और हाड़ कपा देने वाली ठंड हरिद्वार में पड़ रही है। हाईवे पर वाहन चलाते समय भारी ठंड, ओस और कोहरे का सामना करना पड़ रहा है।

हरिद्वार में आज सुबह के समय से ठंड और जबरदस्त शीत लहर चल रही है। कोहरे के कारण कई वाहन हाईवे के बीच डिवाइडर पर चढ़ गए। वही अभी तक गनीमत यह है कि, भारी ठंड कोहरे और दृश्यता कम होने की बावजूद कोई बड़ी दुर्घटना हरिद्वार में नही हुई। हरिद्वार में लोगो को इस कारण भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।