हरिद्वार जिले में कोरोना का सिलसिला जारी। पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च, किया जागरूक

हरिद्वार जिले में कोरोना का सिलसिला जारी। पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च, किया जागरूक

– बैनर और पोस्टरों से लोगों को जागरूक करने का किया प्रयास

रिपोर्ट- वंदना गुप्ता
हरिद्वार। कोरोना संक्रमण से बचाव के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए हरिद्वार पुलिस द्वारा आज मुख्य बाजारों में फ्लैग मार्च किया गया जो कि, एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय के नेतृत्व में किया गया। इस फ्लैग मार्च में सभी सर्किल ऑफिसर, थाना प्रभारियों और पुलिस कर्मियों ने भाग लिया। पुलिसकर्मियों ने हाथों में बैनर और पोस्टर लेकर लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक किया। ज्वालापुर कोतवाली से शुरू होकर फ्लैग मार्च मुख्य बाजार होते हुए ज्वालापुर रेलवे स्टेशन पर समाप्त हुआ।

इस मौके पर एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय ने कहा कि, प्रदेश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। जिस पर पुलिस मुख्यालय और एसएसपी हरिद्वार के निर्देशों पर आज पुलिस ने फ्लैग मार्च निकालकर लोगों को जागरूक किया है। उन्होंने कहा कि, दीपावली त्यौहार के मौके पर भी बाजारों में काफी भीड़ उमड़ रही है। ऐसे में मास्क लगाना, 2 गज की दूरी रखना, बहुत जरूरी है। गाईडलाइन का पालन करके ही हम कोरोना संक्रमण को रोक सकते हैं। आज फ्लैग मार्च के माध्यम से पुलिस ने लोगों को जागरूक किया है और समय-समय पर पुलिस द्वारा बिना माक्स लगाए लोगों पर कार्रवाई भी की जा रही है।

प्रदेश में और हरिद्वार जिले में लगातार बढ़ रहे कोरोना पॉजिटिवों की संख्या के बाद हरिद्वार पुलिस सतर्क नजर आ रही है। क्योंकि अब दीपावली का समय है और बाजारों में काफी भीड़ भी देखने को मिलेगी। इसको देखते हुए पुलिस प्रशासन द्वारा लगातार लोगों को जागरूक करने का अभियान शुरू किया गया है। आज एसपी सिटी के नेतृत्व में तमाम पुलिस अधिकारियों और जवानों द्वारा बैनर पोस्टर के माध्यम से लोगों को जागरूक करने का प्रयास किया गया।