एन वक्त पर बारात लाने से दूल्हा पक्ष का इनकार। बैठी रह गई दुल्हन और पूरा परिवार

एन वक्त पर बारात लाने से दूल्हा पक्ष का इनकार। बैठी रह गई दुल्हन और पूरा परिवार

रिपोर्ट- संदीप चौधरी
रूड़की। बँधा रोड़ पर रहने वाले एक परिवार में आज खुशी मातम में बदल गई। जिसको लेकर पूरे मोहल्ले में सन्नाटा छा गया। दरअसल पूरा मामला रूड़की के बँधा रोड का है जहाँ एक बाप ने अपनी लाडली का निकाह 25 जुलाई को रुड़की के ही बिझोली गांव के रहने वाले एक युवक से कर दिया था। जिसकी रुखसती आज होनी थी, शादी की पूरी तैयारी भी कर ली गई थी, पूरी गली सजाई गई, सभी दावती दावत भी खा रहे थे और दहेज भी चार दिन पहले ही लड़के वालों को पहुंचा दिया गया था।

लेकिन आज जब सारी तैयारी पूरी थी और लड़की भी दुल्हन बनी बैठी थी, तो लड़के वालों ने एन टाइम पर बारात लाने से मना कर दिया। जिसके बाद पूरे घर मे कोहराम मच गया जो दावती खाना खा चुके थे वह तो ठीक पर जिन्होंने नही खाया था वह सब सुनकर बिना खाये वापस लौट गए। जिसके बाद दुल्हन के परिजन रूड़की कोतवाली पहुँचे और वहाँ अपनी पीड़ा सुनाई। फिलहाल पुलिस दोनों पक्षो को बुलाकर जाँच करने में जुटी हुई है।

वहीं सिविल लाइन कोतवाली प्रभारी ने बताया कि, लड़की पक्ष की तरफ से लड़के पक्ष पर दहेज के आरोप लगा तहरीर दी गयी है। दोनों पक्षों की तरफ से तहरीर आई है। दोनों पक्षों में आपसी समझौते की बात चल रही है। यदि समझौता नही होता है तो तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।