वीडियो: अज्ञात बदमाशों ने शराब कारोबारी को मारी गोली, की लाखों की लूट। बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस

अज्ञात बदमाशों ने शराब कारोबारी को मारी गोली, की लाखों की लूट। बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस

रिपोर्ट- वंदना गुप्ता
हरिद्वार। कल देर रात हरिद्वार के कनखल थाना क्षेत्र स्थित शक्ति नगर कॉलोनी में अज्ञात बदमाशों ने शराब कारोबारी के आफिस से लाखों रुपए लूट लिए। घटना को अंजाम देने आए शातिर बदमाशों ने मौके पर फायरिंग की और मौके पर मौजूद शराब कारोबारी सागर जायसवाल के मैनेजर से करीब लाखों रुपए लूट कर ले गए। पूरी घटना पास ही मौजूद सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गोलीकांड में घायल हुए मैनेजर को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां मैनेजर की हालत स्थिर बताई जा रही है। वहीं अब पुलिस इन शातिर बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है।

आपको बता दें कि, देर रात शराब कारोबारी सागर जयसवाल के मैनेजर तीन ठेकों से लाखो रुपये इक्खट्टा कर बोलोरो कार से अपने आफिस पहुंचे थे, वहां पर दो युवक जो पहले से क्षेत्र में घूम रहे थे, उनके द्वारा मौके पर फायरिंग की गई और यह बदमाश मौके से लाखों रुपये लूट कर फरार हो गए। इसमें सागर जयसवाल के मैनेजर को टांग में गोली लगी और सर में चोट आई है। जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलने पर हरिद्वार एसएसपी सहित तमाम अधिकारी मौके पर पहुंचे और पूरी घटना का जायजा लिया।

शराब कारोबारी सागर जयसवाल के आफिस के मकान मालिक का कहना है कि, सागर जयसवाल ने आफिस किराए पर लिया हुआ है। हम अपने घर पर थे तभी हमे बाहर दो फायर शॉट करने की आवाज आई। जैसे ही हम बाहर आये तो देखा कि, कैश वाले व्यक्ति को गोली लगी हुई है। बदमाश मौके से फरार हो चुके थे। सीसीटीवी रिकॉर्डिंग में भी दो व्यक्ति दिखाई दे रहे है। एक व्यक्ति ने कैप और मास्क लगया है। दूसरा व्यक्ति हेलमेट लगा कर घूम रहा है। पिछले पांच दस मिनट से यह दोनों यही पर घूम रहे थे। गोली टांग में लगी है और सर में भी चोट आई है। करीब 15-16 लाख की लूट बताई जा रही है।

वही इस मामले में हरिद्वार एसपी सिटी कमलेश उपाधयाय का कहना है कि, कल देर रात लूट की सूचना मिली थी। तत्काल हरिद्वार एसएसपी सहित सभी अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का निरीक्षण किया। इसमे जब यह लोग तीन ठेकों से रुपयों का कलेक्शन कर बोलोरो गाड़ी से आफिस पहुंचे तो वहां पहले से मौजूद तीन लोगों द्वारा रुपयों से भरा बैग छिना गया। इस घटना के खुलासे के लिए एसएसपी हरिद्वार ने पाँच टीम लगाई है। इसमे जांच जारी है। जांच के हिसाब से आगे की करवाई की जाएगी। मौके पर एक फायरिंग की बात सामने आई है। जिसकी पुष्टि की जा रही है। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। उसका भी विश्लेषण किया जा रहा है। इसमे लूटी गई रकम की सही संख्या अभी दर्शायी नही गई है।

इस पूरे घटनाक्रम में देर रात शराब कारोबारी के ऑफिस पर हुई लूट की घटना ने पुलिस द्वारा क्षेत्र में किए जा रहे गश्त के दावों की पोल खोल दी है। यह बदमाश बड़े आराम से बिना किसी खौफ के कॉलोनी में घूमते रहे और शराब कारोबारी के मैनेजर का कॉलोनी में इंतजार करते रहे। मौका मिलते ही यह बदमाश फायरिंग कर मौके से लाखों रुपए लूटकर फरार हो गए। पुलिस द्वारा भी फिलहाल इस पूरे घटनाक्रम में जांच के बाद कार्रवाई की बात की जा रही है। देखने वाली बात यह होगी कि, पुलिस द्वारा इस मामले में लूट के आरोपियों को कब तक सलाखों के पीछे पहुंचाया जाता है।