त्रिवेंद्र सरकार का कोई विजन नहीं। आगामी चुनाव में जनता द्वारा दिया जाएगा मुंह तोड़ जवाब: रविन्द्र

रविन्द्र सिंह आनंद, प्रवक्ता, आम आदमी पार्टी उत्तराखंड

त्रिवेंद्र सरकार का कोई विजन नहीं। आगामी चुनाव में जनता द्वारा दिया जाएगा मुंह तोड़ जवाब

– लॉकडाउन के चलते बस, ट्रक, बिक्रम, ऑटो चालकों को आर्थिक मदद करे सरकार

देहरादून। आज आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता ने उत्तराखंड की त्रिवेंद्र सरकार से पुनः यह मांग की है कि, सरकार सभी निजी चालकों चाहे वे बस, ट्रक, बिक्रम, ऑटो इत्यादि को लॉकडाउन के चलते 5-5 हजार रुपए दें। उन्होंने कहा कि, सभी चालक जो दिन-रात काम करके अपना गुजर बसर कर रहे थे, उनके सामने भारी आर्थिक संकट उत्पन्न हो गया है। वे सभी चालक जो उत्तराखंड में गाड़ी चला कर अपना और अपने परिवार का भरण पोषण कर रहे थे, इस समय बुरे हालातों से जूझ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि, बहुत सारे ट्रक, ऑटो चालकों ने उन्हें फोन कर सरकार से कुछ मदद दिलाने के लिए आग्रह किया है, उन्होंने कहा कि, यह सभी चालक उत्तराखंडवासी हैं। ऐसी स्थिति में यह लोग किसके पास जाएं मुख्यमंत्री को चाहिए कि, वे तत्काल सभी चालकों का नोटिफिकेशन कर उन्हें आर्थिक मदद देते हुए रुपए 5 हजार उनके खातों में डालें। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि, बुरे वक्त पर यदि सरकार उनके साथ नहीं खड़ी होगी तो समय आने पर इसका प्रतिकूल असर भी पड़ेगा।

रविन्द्र ने बताया कि, दिल्ली में केजरीवाल सरकार द्वारा अब तक 65 हजार चालकों के खाते में रु 5 हजार डाल दिए गए हैं और बहुत तेजी के साथ और लोगों को भी सहायता पहुंचाई जा रही है। प्रदेश की त्रिवेंद्र सरकार का कोई विजन नहीं है। जनता सेवा के लिए लिया हुआ संकल्प राज्य की बीजेपी सरकार ने बुरी तरह तोड़ दिया है। अब भी यदि कुछ ऐसे निर्णय ना लिए गए जिससे कुछ जनता का हित हो सके तो आने वाले आम चुनाव में राज्य की जनता द्वारा मुंह तोड़ जवाब दिया जाएगा।