कोरोना: यूपी के चार लोगों में कोरोना पॉजिटिव, अब तक covid- 19 के कुल 46 केस

यूपी के चार लोगों में कोरोना पॉजिटिव, अब तक covid- 19 के कुल 46 केस

लखनऊ। यूपी में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है। बीते शुक्रवार को चार लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। आगरा व नोएडा के चारों लोगों की जांच केजीएमयू के माइक्रोबायोलॉजी विभाग में हुई। लगातार मरीजों की संख्या बढ़ने से स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ गई है। बता दें कि, यूपी में अब तक 46 लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं।

बीते शुक्रवार को नोएडा निवासी 33 वर्षीय महिला में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। अस्पताल में भर्ती कर उन्हें इलाज मुहैया कराया जा रह है। सर्दी-जुकाम के बाद 54 वर्षीय एक और महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया। इनके परिवार के एक सदस्य को पहले ही कोरोना पॉजिटिव आ चुका है। अब इन्हें भी संक्रमण हो गया है। वहीं के 36 वर्षीय युवक को कोरोना संक्रमण ने जकड़ लिया है। इनके विदेश जाने की भी कोई जानकारी स्वास्थ्य विभाग के पास नहीं है।

Advertisements

आगरा निवासी 22 वर्षीय युवक अमेरिका से लौट कर आया था। 20 मार्च को उसे सर्दी-जुकाम और बुखार की शिकायत हुई। जिसकी जांच में भी कोरोना की पुष्टि हुई है। केजएमयू प्रवक्ता डॉ सुधीर सिंह के मुताबिक माइक्रोबायोलॉजी विभाग में सिर्फ जांच हुई है। लखनऊ का कोई नया मामला अभी फिलहाल सामने नहीं आया है। केजीएमयू में कोरोना के सात मरीज भर्ती हैं। जिसमें से एक संदिग्ध मरीज का इलाज चल रहा है। वहीं पीजीआई में भर्ती बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर की तबीयत भी स्थिर बनी हुई है।