Exclusive: कांग्रेस के पार्षद की गुंडागर्दी, सरकारी कर्मचारियों को डराया-धमकाया

कांग्रेस के पार्षद की गुंडागर्दी, सरकारी कर्मचारियों को डराया-धमकाया

 

रुड़की। हरिद्वार जनपद की रुड़की विधानसभा क्षेत्र के पार्षद चारुचंद्र की दादागिरी से डिप्लोमा इंजीनियर दहशत में है। डिप्लोमा इंजीनियर संघ ने पार्षद पर कार्रवाई की माँग को लेकर पत्र लिखा है। उत्तराखंड डिप्लोमा इंजीनियर संघ के प्रदेश महासचिव प्रशांत कुमार सेमवाल ने पेयजल सचिव को पत्र लिखकर कहा कि, 4 मार्च को कांग्रेस पार्षद चारुचंद्र निवासी पश्चिम में अंबा रुड़की द्वारा भीड़ इकट्ठी पर रुड़की पेयजल कार्यालय में उपस्थित सहायक अभियंता राजेश निरवाल के साथ सरेआम बेज्जती, अभद्रता करने के साथ उन्हें अपमानित किया गया। यही नहीं डराया धमकाया भी गया है।

बता दें कि, पार्षद ने सहायक अभियंता राजेश निरवाल को उनके ऑफिस से बाहर निकाल कर ताला मार दिया और उनके साथ धक्कामुक्की भी की गई। ऐसी परिस्थिति में पेयजल कर्मचारियों में पार्षद से काफी डर का माहौल व्याप्त है। जिसे विभागीय कार्य करने में अपने आपको कर्मचारी काफी असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। उत्तराखंड डिप्लोमा इंजीनियर संघ पार्षद चारुचंद्र द्वारा किए गए कृत्य की घोर निंदा व भर्त्सना करता है।

Advertisements

जनसेवा में तत्परता के साथ कार्य करने वाले राजेश निरवाल से की गई अभद्रता वालों को यथाशीघ्र पकड़ कर उनके खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई नहीं की जाती तो आवश्यक सेवा होने पर भी कोई कठोर कदम उठाने से गुरेज नहीं करेगा।जनता की सेवा में तत्पर रहने वाले कर्मचारियों के मान सम्मान के साथ कोई खिलवाड़ करता है तो उसको कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

अतः आपसे सादर अनुरोध है कि, आप उक्त प्रकरण पर सुसंगत कार्रवाई करने का कष्ट करेंगे।