Exclusive: त्रिवेन्द्र सरकार की सद्बुद्धि के लिए आयोजित किया बुद्धि-शुद्धि यज्ञ

त्रिवेन्द्र सरकार की सद्बुद्धि के लिए आयोजित किया बुद्धि-शुद्धि यज्ञ

 

– बेरोजगार संघ का धरना आंठवे दिन भी जारी

देहरादून। आज दिनांक- 03/03/20 दिन मंगलवार को भी उत्तराखंड बेरोजगार संगठन का धरना आठवें दिन भी जारी रहा। पूर्व के निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार उत्तराखंड बेरोजगार संगठन ने सरकार के लिए बुद्धि-शुद्धि महायज्ञ का आयोजन किया और ईश्वर से यह कामना की कि, ईश्वर उत्तराखंड सरकार को सद्बुद्धि प्रदान करें। जिससे की उत्तराखंड की गूंगी बहरी सरकार छात्र हित में निर्णय लेने में सक्षम हो।

Advertisements
सरकार की बुद्धि-शुद्धि के लिए यज्ञ करते बेरोजगार संघ के लोग
       सरकार की बुद्धि-शुद्धि के लिए यज्ञ करते बेरोजगार संघ के लोग

बता दें कि, उत्तराखंड बेरोजगार संगठन ने यह निर्णय लिया है कि, कल हरिद्वार से पकड़े गये 8 लोगों ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि, पेपर आधे घंटे पहले लीक हो चुका था इसके बाद भी यदि इस परीक्षा को रद्द नहीं किया जाता है तो कल सुबह दिनांक- 04/03/20 को प्रात: 09:00 बजे बेरोजगार संगठन आमरण-अनशन पर बैठ जाएगा। जिसकी सारी जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी। साथ ही यह आमरण-अनशन तब तक जारी रहेगा। जब तक की वन आरक्षी परीक्षा को रद्द करके 100 दिनों के अंदर पूर्ण पारदर्शिता के साथ परीक्षा करवाने के लिए नहीं कह देते।

यज्ञ के दौरान बेरोजगार संघ के अध्यक्ष बॉबी पंवार, अक्षय जोशी, पीसीपंत, नरेन्द्र राणा, अरविंद वर्मा, राजपाल राणा, महेंद्र नेगी, सबल चौहान, निरंजन चौहान, मातबर नेगी, रोबिन चौहान, कुलदीप राणा, शुभम सैनी, सुरेश सिंह, सज्जू आर्य, प्रदीप चौहान, सरिता रावत, प्रियंका, निधि, शिवानी, आरती, मनीषा, अंजू, प्रवीन शर्मा, हरि, सुशील कैंन्तुरा, हरेंद्र, दीपक भंडारी, बलवीर चौहान, महेंद्र चौहान, आदि सैकड़ों लोग महायज्ञ में सम्मिलित हुए।