राजकीय इंटर कालेज ऊखीमठ में होगी अभिभावक संघ की बैठक आयोजित

राजकीय इंटर कालेज ऊखीमठ में होगी अभिभावक संघ की बैठक आयोजित

 

रिपोर्ट- शम्भू प्रसाद
रुद्रप्रयाग। जिले व ऊखीमठ ब्लॉक के राजकीय इंटर कालेज ऊखीमठ विघालय में दिनांक- 29 जनवरी को अभिभावक संघ की बैठक आहूत होनी थी। वहीं 29 जनवरी को मोसम विभाग के अनुसार रुद्रप्रयाग व केदारघाटी और पहाड के ऊपरी वाले हिस्सो में भारी बर्फबारी व निचले वाले क्षेत्रों में जमकर बारिश होने का एक बार फिर से हाईअलर्ट होने से रुद्रप्रयाग के जिलाधिकारी मंगलेश घिल्डियाल ने 29 जनवरी यानी कि बुधवार को जिले के सभी 1 से 12 तक शासकीय व आगनवाड़ी केंद्रों में एक दिन का अवकाश घोषित कर लिया है।

जिसके कारण राजकीय इंटर कालेज ऊखीमठ के प्रधानचार्य बी पी किमोठी ने अपना फैसला बदल कर यह तय किया है कि, राजकीय इंटर कालेज ऊखीमठ में जो 29 जनवरी को अभिभावक संघ की बैठक आहूत की गई थी, उसको अब 1 फरवरी को ठीक 12 बजे राजकीय इंटर कालेज ऊखीमठ में किया जायेगा। प्रधानाचार्य बी पी किमोठी ने कहा कि, विघालय में अब 1 फरवरी को ठीक 12 बजे अभिभावक संघ की बैठक आहूत की जायेगी।

Advertisements

जसमे विघालय के कक्षा 6 से कक्षा 12 तक के अभिभावक बैठक में आमंत्रित है। उन्होंने सभी छात्र व छात्रों से कहा कि, जो बैठक कल यानि कि 29 जनवरी को विघालय में आहूत होनी थी वो अब 1 फरवरी को ठीक 12 बजे से शुरू होगी जिसमें सभी के अभिभावको की उपस्थिति बहुत अनिवार्य है।