शहर में दो अलग-अलग जगह शव का मिलना चिंता का विषय

शहर में दो अलग-अलग जगह शव का मिलना चिंता का विषय

 

देहरादून। राजधानी के विभिन्‍न क्षेत्रों से दो शव बरामद होने से शहर में हड़कंप मच गया। पहला शव अंबीवाला टी स्‍टेट में एक मानव कंकाल मिला, जबकि बांसवाड़ा के जंगलों में एक युवक का शव पेड़ से लटका मिला।

जानकारी के अनुसार पुलिस ने दोनों शवों को कब्‍जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस मामले को हत्‍या से जोड़ कर देख रही है। पहली घटना थाना बसंत विहार क्षेत्र की है। सिटी कंट्रोल रूम से सूचना मिली की अम्बीवाला टी स्टेट निकट महेंद्र चौक में एक मानव कंकाल पड़ा है।

सूचना पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस को टी स्टेट में एक मानव कंकाल पड़ा मिला। साथ ही पास में खाली डिब्बी, कुछ कपड़े और बैंक पासबुक भी मिली। इससे उसकी पहचान गौरव सेमवाल पुत्र सोहनलाल निवासी सनातन धर्म संस्कृत महाविद्यालय लंढोर मसूरी देहरादून के रूप में हुई। पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

Advertisements

वहीं, दूसरी घटना राजधानी के थाना रायपुर क्षेत्र की है। यहां पुलिस को सूचना मिली कि बांसवाड़ा के जंगलों में एक युवक का शव पेड़ से लटका हुआ है। इस पर मौके पर पहुंची पुलिस को युवक के गले में उसका स्कूल का आइकार्ड लटका हुआ मिला। इससे उसकी पहचान अभिषेक बिष्ट (17 वर्ष) पुत्र बिजेंद्र सिंह बिष्ट निवासी लेन नंबर-1 वृंदावन विहार, बालावाला, थानां रायपुर के रूप में हुई। पुलिस ने इसकी सूचना परिजनों को दी।

इस मामले में परिजनों ने बताया कि, मृतक युवक राजकीय इंटर कॉलेज बालावाला में 11वीं कक्षा का छात्र था। मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है।