नशे को छोड़ स्वयं के साथ ही अपने परिवार को भी बचाएं: संध्या शुक्ला

नशे को छोड़ स्वयं के साथ ही अपने परिवार को भी बचाएं

 

 – नशा जीवन का नाश कर देता है इसलिए जो लोग नशे के आदी हैं वह नशे की वस्तुओं को पूरी तरह से छोड़ दें और अपने जीवन के साथ-साथ परिवार को बचाएं

कौशांबी। भगवती मानव कल्याण संगठन द्वारा जनपद मुख्यालय मंझनपुर के श्री राम गेस्ट हाउस में 2 दिनों तक अनवरत दुर्गा चालीसा का अखंड पाठ का आयोजन किया गया, जहां नगर के भक्तों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। इस कार्यक्रम के बाद भगवती मानव कल्याण संगठन के लोगों द्वारा नगर की सड़कों पर प्रभातफेरी निकालकर लोगों को नशे से दूर रहने की अपील की गई है।

Advertisements

 

संगठन के सदस्यों ने कहा कि, नशा जीवन का नाश कर देता है, इसलिए जो लोग नशे के आदी हैं वह नशे की वस्तुओं को पूरी तरह से छोड़ दें और अपने जीवन के साथ-साथ परिवार को बचाएं नशा जीवन को नाश करता है इससे दूर रहने की अपील संगठन के सदस्यों ने की है। चरित्रवान समाज का निर्माण करना है, लोग चरित्रवान बने तभी इस देश समाज और मानव का कल्याण हो सकता है।

 

इस मौके पर संगठन की राष्ट्रीय अध्यक्ष संध्या शुक्ला और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौरभ भैया समेत राजेंद्र अग्रहरि उर्फ मुन्ना भइया, शिवरतन गुप्ता, शिवपूजन त्रिपाठी, महिला संगठन की जिला अध्यक्ष ऊषा अग्रहरि, डॉ बीरबली उमाशंकर केसरवानी, धर्मेंद्र सिंह, रविंद्र सिंह, सहित संगठन के तमाम पदाधिकारियों ने दो दिनों तक इस कार्यक्रम में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। कार्यक्रम के अंत मे विशाल भंडारा प्रसाद वितरण भी संगठन द्वारा किया गया।