बेखौफ तरीके से प्रतिदिन सजाई जा रही जुए की फड

बेखौफ तरीके से प्रतिदिन सजाई जा रही जुए की फड

 

– फड पर प्रतिदिन होते है सैकडो गेम
– प्रत्येक गेम पर लगता है लाखो का दाव

कौशाम्बी। चायल सर्किल के पिपरी थाना अन्तर्गत बजहा गांव में बीते डेढ वर्षो से जुए की फड बेखौफ तरीके से जम रही है, और इस जुए के फड का संचालन पूर्व सांसद के गुर्गे कर रहे है। इन गुर्गो पर एक विधायक की हत्या का भी आरोप है।

 

बेखौफ तरीके से प्रतिदिन सज रही जुए की फड पर असलहा धारी भी मौजूद रहते है। लेकिन बाहुबलियो के संरक्षण में जम रही इस जुए की फड को बन्द कराने का साहस पिपरी थाना पुलिस और चायल सर्किल अफसर नही कर पा रहे है। जिससे जुवारियो के हौसले बुलन्द है।

Advertisements

 

बता दें कि, जुए की फड में बैठने वाले एक बालक के पिता ने आखो देखा वर्णन बताते हुए कहा कि, इस फड पर सुबह से 40-50 जुवारी जुट जाते है, और ताश का पत्ता फेकते ही एक गेम पर लाखो की रकम चादर पर फेंक दी जाती है। इस फड में प्रत्येक गेम लाखो का हो रहा है, और पीडित पिता की बातो पर यकीन करे तो प्रतिदिन इस जुए की फड पर सैकडो गेम होते है। जिससे यह लगता है कि, इस जुए की फड पर प्रतिदिन करोडो का जुआ हो रहा है

 

लेकिन बाहुबलियो के संरक्षण में चल रहे इस जुए की फड को बन्द कराने का साहस चायल सर्किल अफसर भी नही कर पा रहे है। कई बार लोगो ने इस जुए की फड को उनके संज्ञान में डाला है। लेकिन फड नही बन्द हो सकी। जुए की फड में बैठने वाले एक बालक के पिता ने अपने बालक को जुए की लत से दूर करना चाहता है। जिसके चलते वह लोगो के पास फरियाद लेकर पहुच रहा है। क्या पुलिस आलाधिकारी बजहा गांव के इस जुए की फड को संज्ञान लेकर बाहुबलियो पर कार्यवाही कर जुए की फड बन्द करायेगें?