दून में कमेटी की रकम लेकर ज्वैलर फरार

दून में कमेटी की रकम लेकर ज्वैलर फरार

 

– ज्वैलर के दोनों बेटे गिरफ्तार कर भेजे गए जेल….

देहरादून। राजधानी देहरादून के प्रेमनगर क्षेत्र में पुलिस ने किट्टी-कमेटी की रकम लेकर फरार बालाजी ज्वेलर्स के मालिक महेश वर्मा के दोनो बेटों को दबोच लिया। दोनों नेपाल भागने की फिराक में थे। जबकि मालिक महेश वर्मा पहले ही परिवार की महिलाओं के साथ नेपाल में जाकर छिपा हुआ है। उसकी गिरफ्तारी भी पुलिस टीम जल्द नेपाल से करेगी।

 

बताते चलें कि, प्रेमनगर थानाक्षेत्रान्तर्गत मार्किट में बालाजी ज्वेलर्स के मालिक महेश चंद वर्मा और उसके बेटे मनजीत वर्मा और बॉबी वर्मा किट्टी और कमेटी का संचालन करते थे। किट्टी की रकम के भुगतान का दबाव बढ़ने पर 23 सितंबर को पूरा परिवार रातों-रात गायब हो गया। इनकी फरारी के बाद किट्टी और कमेटी में निवेश करने वाले लोगों में अफरातफरी मच गई थी।

Advertisements

 

 

पीड़ितों ने इनकी गिरफ्तारी के लिए थाने में प्रदर्शन किया। जिसके बाद पुलिस ने महेश वर्मा आदि के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए थे। इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि, आरोपी पुलिस से बचने के लिए नेपाल जाने की फिराक में है। पुलिस ने परिवार के मनजीत वर्मा और उसके भाई बॉबी वर्मा को बहराइच जिले के रूपहेडी थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है।

 

 

पुलिस अधीक्षक श्वेता चौबे ने बताया कि, ये दोनों नेपाल भागने की तैयारी में थे। जबकि ज्वेलर्स महेश वर्मा पहले ही परिवार की महिलाओं के साथ नेपाल पहुंच गया है। इसकी गिरफ्तारी पुलिस टीम द्वारा नेपाल भेजी जा रही है। जल्द उसे गिरफ्तार किया जाएगा। एसओ धर्मेंद्र रौतेला ने बताया कि, दोनों भाइयों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।