फेसबुक पर फर्जी एकाउंट बनाकर युवती को बदनाम करने वाला गिरफ्तार

फेसबुक पर फर्जी एकाउंट बनाकर युवती को बदनाम करने वाला गिरफ्तार

 

हल्द्वानी। अश्लील मैसेज भेजने के आरोप में बनभूलपुरा पुलिस ने बृहस्पतिवार को पार्लर संचालक को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि, पार्लर संचालक ने युवती को बदनाम करने के लिए फेसबुक में फर्जी अकाउंट बनाया था।

 

जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष सुशील कुमार ने बताया कि, पीड़िता ने पांच नवंबर को थाने में तहरीर दी थी। किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसके फेसबुक अकाउंट से व्यक्तिगत फोटोग्राफ्स निकालकर उनके नाम से फेसबुक अकाउंट बनाया है। अश्लील मैसेज अपलोड करने पर युवती के नाम पर अश्लील मैसेज और वीडियो आने लगे। उसने युवती का मोबाइल नंबर भी डाल दिया था।

इस पर बनभूलपुरा पुलिस ने धारा 66 ए, 67 आईटी एक्ट और धारा 500 के तहत मुकदमा दर्ज किया। इस मामले में एसपी सिटी अमित श्रीवास्तव ने थानाध्यक्ष बनभूलपुरा सुशील कुमार और प्रभारी एसओजी दिनेश पंत के नेतृत्व में एक टीम गठित की। पुलिस टीम ने लेन नंबर 16 वार्ड नंबर 18 आजादनगर निवासी पार्लर संचालक नाजिम को गिरफ्तार किया।

Advertisements

 

नाजिम ने बताया कि, युवती उसके पार्लर में काम करती थी। यहां से नौकरी छोड़ने के बाद युवती ने उसे बदनाम करना शुरू कर दिया। बदला लेने के लिए उसने फर्जी आईडी बनाकर युवती को बदनाम करने का प्रयास किया था।