Big Breaking: महाविद्यालय अगस्तमुनि में 20 शिक्षकों व 12 हजार पुस्तकों की कमी

महाविद्यालय अगस्तमुनि में 20 शिक्षकों व 12 हजार पुस्तकों की कमी

 

 

– महाविद्यालय छात्रसंघ द्वारा किया गया सांकेतिक धरना प्रदर्शन….

रिपोर्ट- शम्भू प्रसाद….
रुद्रप्रयाग। जिले के महाविद्यालय अगस्तमुनि में पुस्तक व शिक्षक नही होने से महाविद्यालय अगस्तमुनि के छात्रसंघ द्वारा मंगलवार को एक दिवसीय सांकेतिक धरना प्रदर्शन किया गया। जिसमें महाविद्यालय अगस्तमुनि के छात्र संघ अध्यक्ष परमजीत रावत ने कहा कि, महाविद्यालय में पुस्तके व शिक्षको की कमी से यह सांकेतिक एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया गया।

 

 

अध्यक्ष ने यह भी बताया कि, महाविद्यालय में पुस्तके व शिक्षक की कमी से महाविद्यालय के समस्त छात्र-छात्रों को पढ़ाई करने में बहुत कठनाइयों का सामना करना पड़ता है। जिससे समस्त छात्र-छात्रों को पुस्तके व शिक्षको की कमी से पूरी पढ़ाई नही हो पाती है। अगर महाविद्यालय में पुस्तकें व शिक्षकों की कमी जल्द से जल्द दूर नही हुई तो आने वाले 15 तारीख से महाविद्यालय अगस्तमुनि के समस्त छात्रसंघ क्रमिक अनशन पर बैठेगा।

Advertisements

 

वहीं महाविद्यालय के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष व वर्तमान यू आर लवकुश भट्ट ने कहा कि, महाविद्यालय में 12 हजार पुस्तकें व 20 शिक्षको की कमी है। जिससे महाविद्यालय में समस्या का विषय बना हुआ है। भट्ट ने कहा कि, महाविद्यालय में 12 हजार पुस्तको व 20 शिक्षकों की कमी को लेकर सोमवार को महाविद्यालय के प्राचार्य को ज्ञापन सौंपा गया है। अगर महाविद्यालय में इन दो समस्यों को जल्द से जल्द पूरा नही किया गया, तो समस्त छात्र संघ द्वारा आगामी 15 नम्बर से महाविद्यालय अगस्तमुनि में क्रमिक अनशन किया जायेगा।

 

 

इस मौके पर छात्रसंघ उपाध्यक्ष साक्षी नोटियाल, कोषाध्यक्ष चित्र मालिक, महासचिव नीरज नेगी, पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष आलोक नेगी, अनिल मोहन, पूर्व महासचिव सौरभ गोस्वामी शुभम बिष्ट, मोहित समेत महाविद्यालय के समस्त छात्र-छात्राएं मौजूद रहे।