ऋषिकेश का निवासी जहरखुरानी का शिकार

ऋषिकेश का निवासी जहरखुरानी का शिकार

 

ऋषिकेश। दीपावली की छुट्टी मनाने राजस्थान से घर आ रहा ढालवाला निवासी एक युवक जहरखुरानी का शिकार हो गया। होश आने पर युवक ने बताया कि, उसके जेब से 22 हजार रुपये, दो मोबाइल, एटीएम, बैग समेत अन्य जरूरी कागजात गायब हैं। युवक की गुमशुदगी को लेकर उसके परिजनों ने ढालवाला चौकी में भी तहरीर दी थी।

 

 

बता दें कि, अनंतराम बिजल्वाण पुत्र मनोहरी लाल बिजल्वाण निवासी ढालवाला ने बताया कि, वह राजस्थान में टेक्सटाइल की एक कंपनी में काम करते हैं। बीती 22 अक्तूबर को वह राजस्थान से दिल्ली पहुंचे और इसके बाद ऋषिकेश की ओर आ रही हरियाणा रोडवेज की बस में बैठ गए।

 

 

उन्होंने बताया कि बस में एक अज्ञात व्यक्ति ने उनसे दोस्ती की और बिस्कुट खिला दिया। इसके बाद की उन्हें कोई जानकारी नहीं है। अस्पताल कर्मियों के अनुसार युवक को 108 सेवा की सहायता से सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 

 

युवक के परिजनों ने बताया कि, राजस्थान से दिल्ली पहुंचने पर उसने घर आने की बात कही थी, लेकिन दो दिनों से वह घर नहीं पहुंचा। चिंतित होकर उन्होंने युवक की गुमशुदगी की रिपोर्ट ढालवाला चौकी में दी थी। युवक के पिता ने बताया कि, सरकारी अस्पताल में बेटे के बेहोश अवस्था में होने की सूचना प्राप्त हुई। बेटे को सकुशल देख सभी परिजनों के चेहरे पर खुशी के भाव नजर आए।