Breaking: चर्चित सिपाही के चंगुल में फसे नए चौकी इंचार्ज

चर्चित सिपाही के चंगुल में फसे नए चौकी इंचार्ज

 

– लगातार हो रही चोरियों को पुलिस मानने को तैयार नही….

अझुवा कौशाम्बी। सैनी कोतवाली क्षेत्र के अझुवा पुलिस चौकी क्षेत्र में चोरी की घटनाएं रुकने का नाम नही ले रही है। चौकी पुलिस घटनाओं को मानने को तैयार नही है। उनका अजीब तर्क है कि, शाम 8 बजे चोरी कैसे हो सकती है, चौकी की कमान संभालते ही नए चौकी इंचार्ज भी चर्चित सिपाही के चंगुल में फस गए है।

 

बताते चले कि, पिछले कुछ महीनों से चौकी क्षेत्र अझुवा में चोरियों की बहुतायत देखने को मिली चाहे वो वार्ड नं 10 की संजीदा बानो के घर में हुई लाखों की चोरी, जय माँ दुर्गे इंटर कालेज में लाखों का वारा न्यारा, प्रतिष्ठित इलेक्ट्रॉनिक की दुकान में सी सी टीवी का पूरा सिस्टम और लाखों के एंड्रायड मोबाइल की चोरी, एक कारखाना जिसमे सीसी टीवी सहित चोरी उसमे चोर की फुटेज भी मिली, जी टी रोड में एक लोहे के कारखाना में सीसीटीवी सहित लाखों की चोरी आदि जिसमे फुटेज मिलने के बाद भी पुलिस एक भी घटना का खुलासा नही कर पाई।

Advertisements

 

सूत्रों का यहां तक कहना है कि, अझुवा बैंक में अजमत पुर निवासी एक व्यक्ति से 25 हजार की ठगी उचक्कों ने की जिसे भुक्त भोगी ने पकड़ अझुवा पुलिस के हवाले किया था, उचक्के को पुलिस ने 2 दिन चौकी में रखने के बाद लाखों रुपये ऐंठकर भुक्त भोगी को 15 हजार देकर टरका दिया और धमकी दिया कि, कहीं शिकायत करोगे तो कुछ नही मिलेगा।

 

बीते 2 दिन पूर्व राहुल केसरवानी पुत्र अन्नतु केसरवानी व्यापारी के यहां फिर चोरी हुई। जिसकी फरियादी ने पुलिस चौकी अझुवा में अपना पार्थना पत्र देने गया तो एक चर्चित सिपाही जो पता नही किस ग्रह का नशा करता है, ने फरियादी पर ही आरोप लगाने लगा, झूँठ बोलते हो शाम को ही चोरी कैसे हो सकती है, फरियादी के साथ आये लोगो ने जब शोर मचाया तो 100 न. के साथ मौका मुआयना किया गया।

 

बड़ा सवाल-
क्या बिना मौका मुआयना किये ये कहना ठीक है कि, तुम्हारे यहाँ चोरी नही हुई।