कोतवाली परिसर में यूथ कांग्रेस नेता ने कांस्टेबल को जड़ा घूंसा

कोतवाली परिसर में यूथ कांग्रेस नेता ने कांस्टेबल को जड़ा घूंसा

 

नैनीताल। लालकुंआ कोतवाली में तैनात कांस्टेबल को यूथ कांग्रेस के विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष कमल दानू ने घूंसा जड़ दिया। वो भी कोतवाली परिसर में फिजूल खड़े होने का कारण कांस्टेबल द्वारा पूछा गया था। यूथ कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष कमल के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने और सरकारी कर्मचारी से मारपीट का मुकदमा दर्ज किया गया है।

 

 

बताते चलें कि, विकासपुरी निवासी रविंद्र जग्गी को किसी मामले से संबंधित पूछताछ के लिए कोतवाली लाया गया था। उसकी पैरवी के लिए सोमवार रात 12 बजे यूथ कांग्रेस नेता कमल अपने साथियों के साथ कोतवाली पहुंचा था। आरोप है कि, इस दौरान कांस्टेबल पूरन कंबोज ने कमल से कोतवाली में खड़े होने का कारण पूछा तो वह उलझ गया और रविंद्र को छोड़ने की बात कहकर अभद्रता करने लगा।

 

 

कांस्टेबल पूरन कंबोज ने मामले को लेकर उच्चाधिकारियों से बात करने की सलाह दी, तो कमल ने कोतवाली के अंदर ही पूरन के मुंह पर घूंसा जड़ दिया। पूरन ने शोर मचाकर अन्य पुलिस कर्मियों को बुलाया लेकिन तब तक कमल भाग निकला। तत्पश्चात सिपाही की तहरीर पर कोतवाली में कमल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया गया हैं। पुलिस ने रात में ही कमल को गिरफ्तार करने के लिए कई स्थानों में दबिश दी लेकिन उसका कहीं भी पता नहीं चल सका।

 

 

कोतवाल योगेश उपाध्याय ने बताया कि, कमल के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। इस प्रकरण को देख तो यही लगता है कि, कांग्रेस के छुटभैया नेताओं का सत्ता चले जाने के बाद भी सत्ता का खुमार सर से नही उतर पा रहा है।