तुलाज़ इंस्टिट्यूट ने किया नॉर्थ ईस्ट फ्रेशर्स मीट का आयोजन

तुलाज़ इंस्टिट्यूट ने किया नॉर्थ ईस्ट फ्रेशर्स मीट का आयोजन

 

देहरादून। दिनांक- 25 सितंबर 2019 दिन बुधवार को तुलाज़ इंस्टिट्यूट ने नॉर्थ ईस्ट के छात्रों के लिए वार्षिक फ्रेशर्स मीट की मेजबानी अयोजित की। जिस कार्यक्रम में अरुणाचल प्रदेश, आसाम, मणिपुर, मेघालया, मिज़ोरम, नागालैंड, सिक्किम, शिलांग और त्रिपुरा के छात्रों ने भाग लिया।

 

 

बताते चलें कि, कार्यक्रम के दौरान, अरुणाचल प्रदेश की टॉय बोमोंग को मिस फ्रेशर के खिताब से नवाजा गया, जबकि मणिपुर के लोहरी काइखो जॉन को मिस्टर फ्रेशर के खिताब से सम्मानित किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में कार्यकारी निदेशक तुलाज़ ग्रुप सिल्की जैन मारवाह और गेस्ट ऑफ़ हॉनर के रूप में निदेशक तुलाज़ ग्रुप रौनक जैन उपस्थित रहे ।

Advertisements

 

 

छात्र बीटेक, बीबीए, बीसीए, एमबीए, एमसीए, बीएससी एग्रीकल्चर और पॉलिटेक्निक सहित विभिन्न पाठ्यक्रमों से मौजूद रहे। छात्रों ने इस अवसर के दौरान कई सांस्कृतिक प्रस्तुतियाँ भी दीं व कार्यक्रम के दौरान कई प्रतियोगिताएं भी आयोजित की गईं। इस अवसर पर बोलते हुए सिल्की जैन ने कहा, “नॉर्थ ईस्ट फ्रेशर्स मीट के इस अवसर पर, हम उत्तर भारत के छात्रों का पूरे दिल से स्वागत करते हैं। इस तरह के कार्यक्रम छात्रों को सहज महसूस करते हैं और उनके समुदाय की भावना को मजबूत करने में मदद करते है। ”

 

 

उन्होंने छात्रों से अपील की कि वे दो पहिया वाहन चलाते समय हेलमेट का प्रयोग करें और नशे में गाड़ी न चलाएं।रौनक जैन ने सभी प्रतिभागियों को शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई दी। उन्होंने आगे कहा की छात्रों को कॉलेज के भीतर या बाहर किसी भी परेशानी से जूझने के मामले में उनके पास आने की स्वतंत्रता है। इस अवसर पर पीआर अधिकारी नॉर्थ ईस्ट दीपक बहुगुणा भी उपस्थित रहे।