सात मोड़ ऋषिकेश के पास तीन गाड़ियां आपस में टकराई

सात मोड़ ऋषिकेश के पास तीन गाड़ियां आपस में टकराई

देहरादून। दिनांक 14 अगस्त 2019 दिन बुधवार को थाना ऋषिकेश को सूचना प्राप्त हुई कि, सात मोड़ ऋषिकेश के पास उप जिलाधिकारी ऋषिकेश महोदय की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया है। जिसमें कुछ लोग घायल होने की भी बात कही गई। उक्त सूचना पर प्रभारी निरीक्षक कोतवाली ऋषिकेश द्वारा उच्चाधिकारी गणो को सूचित करते हुए, तत्काल थाना हाजा पर उपस्थित पुलिस बल को साथ लेकर तत्काल घटनास्थल की ओर रवाना हुए, एवं वायरलेस के माध्यम से एंबुलेंस 108, चीता मोबाइल एवं आसपास की चौकी से भी पुलिस बल को घटनास्थल पर बुलाया गया।

बता दें कि, क्षेत्राधिकारी ऋषिकेश महोदय भी तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे। मौके पर जाकर देखा तो तीन गाड़ियां आपस में टकराई हुई है। जिनमें दो फोर व्हीलर और एक थ्री व्हीलर था। घायलों को तत्काल मौके पर वाहन में उपस्थित फर्स्ट एड किट की सहायता से प्राथमिक उपचार देकर थाना मोबाइल के माध्यम से सरकारी अस्पताल हेतु रवाना किया गया। एंबुलेंस 108 के माध्यम से गंभीर रूप से घायल हुए लोगों को एम्स अस्पताल ऋषिकेश के लिए रवाना किया गया, जहाँ दौराने उपचार एक युवती की मृत्यु हो गईं।

 

मौके पर उपस्थित पुलिस बल की सहायता से दोनों तरफ लगे जाम को तत्काल खुलवाकर यातायात को सुचारू रुप से चलाया गया। मौके पर थाने से क्रेन बुलवाकर दोनों वाहनों को रोड से हटाकर सड़क किनारे लगाया गया।। क्षेत्राधिकारी महोदय ऋषिकेश एवं प्रभारी से कोतवाली के द्वारा तत्काल एम्स अस्पताल से संपर्क कर घायलों को इमरजेंसी सुविधा प्रदान करवाई गई एवं एम्स अस्पताल जाकर भी घायलों के परिवार जनो से सपंर्क कर सुचना दी गई।

मृतक का नाम व पता:

1- तनु पुत्री दिनेश, उम्र 17 वर्ष, निवासी रानीपोखरी देहरादून।

दुर्घटना में घायल व्यक्ति का विवरण:

1- अनीशा पुत्री दिवेश, उम्र 16 वर्ष, निवासी रानीपोखरी देहरादून।

2- प्रियंका उर्फ वर्षा पुत्री शत्रुघ्न, उम्र 19 वर्ष, निवासी रायवाला, देहरादून।

Advertisements

3- रिचा पत्नी एम.आर खोलियान, उम्र 21 वर्ष, निवासी डोईवाला देहरादून।

4- शोभा पत्नी दिनेश, उम्र 40 वर्ष, निवासी रानीपोखरी देहरादून।

5- रोशनी पुत्री अशोक कुमार, उम्र 30 वर्ष, रानीपोखरी, देहरादून।

6- पुष्पा पत्नी धीरेंद्र, उम्र 40 वर्ष, निवासी उपरोक्त।

7- श्याम सिंह पुत्र स्वर्गीय मुकेश राम, उम्र 32 वर्ष, निवासी न्यू गांव, टिहरी गढ़वाल।

8- मनजीत पुत्र विजय पाल सिंह, उम्र 16 वर्ष, निवासी कुर्ता बालावाला देहरादून।

9- सन्नी भट्ट पुत्र भरोसे राम, उम्र 31 वर्ष, निवासी अजबपुर कलां, देहरादून।