जनसंघर्ष मोर्चा ने किया सीएम त्रिवेन्द्र पर प्रहार

जनसंघर्ष मोर्चा ने किया सीएम त्रिवेन्द्र पर प्रहार

- जून 2019 में बताया कि 14545 करोड का हुआ निवेश…..

- पहले भी दे चुके हैं सीएम झूठा बयान….

– कल बयान जारी कर बताया कि, 20 हजार करोड़ के निवेश को धरातल पर उतारने का काम शुरू….

देहरादून। विकासनगर में जनसंघर्ष मोर्चा के कार्यालय में पत्रकारों से वार्ता के दौरान जनसंघर्ष मोर्चा के अध्यक्ष एवं जीएमवीएन के पूर्व उपाध्यक्ष रघुनाथ सिंह नेगी ने कहा कि, गत माह मोर्चा द्वारा सीएम त्रिवेन्द्र के निवेश सम्बन्धी झूठे बयान के मामले में मुकदमा दर्ज कराने की बात कही गई थी। सीएम द्वारा कई बार इन्वेस्टर्स समिट के निवेश के मामले में जनता से लगातार झूठ बोलकर झूठी वाह-वाही लूटने का काम किया जा रहा था। जिस पर मोर्चा ने कड़ी आपत्ति जताते हुए सीएम त्रिवेन्द्र को ललकारा था।

– मोर्चा ने झूठ बोलने के मामले में सीएम के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की कही थी बात….

Advertisements

रघुनात सिंह नेगी ने बताया कि, सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत द्वारा माह जून 2019 में खुले मंच से घोषणा की गयी थी कि, 14545 करोड का निवेश धरातल पर उतर चुका है, तथा इससे पहले भी सीएम रावत कई हजार करोड़ के निवेश को धरातल पर उतारने की बात कह चुके थे। सीएम त्रिवेन्द्र द्वारा कल सही बयानबाजी की गई कि, 20 हजार करोड़ के निवेश को धरातल पर उतारने की तैयारी चल रही है। यानि अब तक एक फूटी कौड़ी का भी निवेश नहीं हुआ।

– अब तक नहीं हुआ एक रूपये का भी निवेश….

वार्ता को जारी रखते हुए नेगी ने यह भी बताया कि, सीएम तो सीएम उनके मन्त्री मदन कौशिक तो 40 हजार करोड़ के निवेश की बात मार्च 2019 में ही कह चुके हैं। लेकिन जब तक मोर्चा जिन्दा है। तब तक कोई झूठ बोलकर प्रदेश की जनता को गुमराह नहीं कर सकता। यह जंघर्ष मोर्चा के प्रदेश की जनता से वादा है।

आज की इस पत्रकार वार्ता में मोर्चा अध्यक्ष रघुनात सिंह नेगी, मोर्चा महासचिव आकाश पंवार, विजयराम शर्मा, दिलबाग सिंह, ओपी राणा आदि मौजूद रहे।