सीपीयू प्रकरण में किया रविन्द्र आनन्द का आभार व्यक्त

सीपीयू प्रकरण में किया रविन्द्र आनन्द का आभार व्यक्त……

– धन्यवाद सभा का किया गया आयोजन

देहरादून। आज दिनांक 04 अगस्त 2019 को “हम सब साथ है” संस्था के बैनर तले एक धन्यवाद सभा का आयोजन किया गया था। जिसमें सीपीयू के साथ रविंद्र आनंद प्रकरण में हुई कार्यवाही के लिए पूर्व राज्य मंत्री एवं पूर्व मंडी अध्यक्ष रविंद्र आनंद द्वारा शहर भर की विभिन्न संस्थाओं से आए प्रतिनिधियों का इस पूरे प्रकरण में सहयोग हेतु धन्यवाद किया गया।

 

इस अवसर पर रविन्द्र आनंद ने कहा कि, सीपीयू प्रकरण के लिए मैं निदेशक यातायात केवल खुराना एवं डीजी एलओ अशोक कुमार का भी धन्यवाद देता हूँ। रविन्द्र ने कार्यक्रम को जारी रखते हुए कहा कि, अभी भी आम जनता से जुड़े कई ऐसे मुद्दे है, जिन पर काम करने की आवश्यकता है।

Ravindra anand hum sab sath hai

Advertisements

आज के इस मुख्य अवसर पर सिख फैडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष सरदार गुरदीप सिंह टोनी ने कहा कि, सीपीयू प्रकरण के बाद आम जन मानस ने चैन की सांस ली है। साथ ही सीपीयू के व्यवहार में परिवर्तन भी देखने को मिल रहा है।

वहीं बबीता सहोत्रा ने भी अपनी बात रखते हुए कहा कि, सीपीयू प्रकरण के बाद “हम सब साथ है” टीम की ताकत और आत्मविश्वास दो गुना हो गया हैै। इस पूरे प्रकरण के लिए रविंद्र आनंद बधाई के पात्र है। जिनके दृृढ़ निश्चय के कारण यह संभव हो पाया।

इस कार्यक्रम में शिवानी कौशिक गुप्ता ने भी अपनी बात रखी और कहा कि, सीपीयू प्रकरण के बाद लोगों का हम सब साथ है पर विश्वास बढ़ा है, और लोग अपनी अन्य समस्याएं लेकर भी उनके पास आ रहे है।

इस अवसर पर संदीप खोसला, अलीशा अंकुर वर्मा, अमनदीप सिंह बत्रा, नमन दीप सिंह, हरविंदर आनंद, सन्नी बिंद्रा, पार्षद योगेश योगी, सुधांशु चड्ढा, अचिन गुप्ता, अरुण खरबंदा जी, प्रिया गुलाटी, प्रभा देवी, अनिल कुमार भोला आदि उपस्थित रहे।