दुःखद: वाहन दुर्घटना में उत्तराखंड के जवान का निधन

485

वाहन दुर्घटना में उत्तराखंड के जवान का निधन

रिपोर्ट- गिरीश चंदोला
थराली। नारायणबगड़ ब्लॉक के कंडवाल गांव निवासी सचिन कंडवाल सेना की गाड़ी से गलवान घाटी जा रहे थे, जहां मथुरा के पास सेना का वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया जिसमें सचिन कंडवाल का निधन हो गया।

यह जानकारी स्थानीय निवासी एवं सामाजिक कार्यकर्ता सुरेंद्र नेगी कनेरी ने मीडिया को दी। उन्होंने बताया कि सचिन कंडवाल अभी कुछ समय पहले ही घर आया था और छुट्टी काटने के बाद दोबारा ड्यूटी जॉइनिंग के लिए जा रहा था।

बुधवार तड़के सड़क दुर्घटना में आकस्मिक मृत्यु हो गई उनकी मृत्यु की सूचना जिला प्रशासन देहरादून ने उनके परिजनों को राजीव नगर धर्मपुर निवास पर जाकर दी। आपको बताते चलें कि, सचिन कंडवाल के परिजन देहरादून के राजीव नगर धर्मपुर में किराए के मकान पर रहते हैं।

वही सचिन की मौत की खबर सुनकर परिवार में कोहराम मचा हुआ है। सुरेंद्र नेगी सूरी कनेरी ने बताया कि, सचिन कंडवाल की एक साल पहले सगाई हुई थी, अब कुछ महीनों में शादी की तैयारी थी। लेकिन खुदा को कुछ और ही मंजूर था। सचिन का छोटा भाई भी भारतीय सेना में तैनात है, सचिन का पार्थिव शरीर कल देहरादून पहुंच जाएगा और हरिद्वार में सैन्य सम्मान के साथ अंतिम संस्कार होगा।

वहीं सचिन कंडवाल के आकस्मिक मृत्यु पर क्षेत्रीय विधायक मुन्नी देवी शाह, ब्लाक प्रमुख यशपाल नेगी, कमलेश सती, भाजपा पूर्व मंडल अध्यक्ष चमोली दलीप नेगी स्थानीय निवासी और सामाजिक कार्यकर्ता सुरेंद्र नेगी सूरी कनेरी पिण्डर घाटी विकास समिति के सदस्यों ने गहरा दुःख व्यक्त किया।

वही सचिन ने 26 साल की उम्र में देश के लिए सर्वोच्च बलिदान दिया। सचिन अपने पीछे छोटा भाई, बहन, माता पिता को छोड़ गया। सचिन की मौत की खबर से पूरे पिंडर क्षेत्र में शोक की लहर है।

Previous articleहाईकोर्ट: हल्द्वानी जेल प्रकरण में अब सीबीआई करेगी जांच। एसएसपी को हटाने के आदेश
Next articleकुम्भ के कोरोना जाँच घोटाले का आरोपी गिरफ्तार। खुले कई राज, कई पर्ते खुलना बाकी