गजब: पहले प्रेमनगर का पुश्ता गिरा अब गोविंदगढ़ की सुरक्षा दीवार में बर्ती जा रही लापरवाही

44

पहले प्रेमनगर का पुश्ता गिरा अब गोविंदगढ़ की सुरक्षा दीवार में बर्ती जा रही लापरवाही

– कैट विधानसभा में चल रहे निर्माण कार्यों की गुणवत्ता पर उठाए सवाल

देहरादून। आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता रविंद्र सिंह आनंद ने कैंट विधानसभा क्षेत्र में हो रहे विभिन्न निर्माण कार्याें में निम्न गुणवत्ता का सामान इस्तेमाल करने का अरोप लगाया है। उन्होंने क्षेत्रीय लोगों के साथ न सिर्फ वहां निरीक्षण कर गुणवत्ता जांची बल्कि भविष्य में इससे होने वाले नुकसान पर चिंता भी जताई।

आज कैंट विधानसभा के गोविंदगढ़ वार्ड के शांति विहार में क्षेत्रीय विधायक और नगर निगम के संयुक्त तत्वाधान में नाले की सुरक्षा दीवार का कार्य चल रहा था। मौके पर नाले के निर्माण में इस्तेमाल की जा रही ईंटे निम्न स्तर की जिन्हें पिल्ला कहा जाता है लगाई जा रही थी। साथ ही सीमेंट आदि भी घटिया क्वालिटी का लग रहा था। वहीं बरसात में भी निर्माण कार्य चल रहा था जिससे सुरक्षा दीवार के कभी भी गिर जाने का भय है।

वहां के क्षेत्रीय लोगों द्वारा शिकायत करने पर मौके पर पहुंचे आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ प्रदेश प्रवक्ता रविंद्र सिंह आनंद एवं प्रिंस सूरी, अनवर बेग, अरूण सूद, बीएम शर्मा एवं अन्य स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और कार्य की गुणवत्ता पर नाराजगी व चिंता जताई।

गौरतलब है कि, पिछले दिनों प्रेमनगर में हाल ही में बने पुश्ता भी बारिश के कारण गिर गया, जिसका निरीक्षण गत दिवस मंत्री सतपाल महाराज ने भी किया। रविंद्र सिंह आनंद ने कहा कि, पिछले दिनों जब वे प्रेमनगर पुश्ते के गिरने पर वहां पहुंचे थे, तभी निर्माण कार्यों की गुणवत्ता पर चिंता व्यक्त की थी। यह न सिर्फ जनता की भावनाओं के साथ खिलवाड़ है उनको इसका नुकसान भी हो सकता है।

Previous articleपरिवहन निगम के कर्मचारियों के प्रति संवेदनशील सरकार। किये 34 करोड़ रुपए स्वीकृत
Next articleतीसरी लहर को दावत। बगैर मास्क बजारों में घूम रहे लोग