बिग ब्रेकिंग: UKMSSB ने जारी की एक्स-रे टैक्नीशियन परीक्षा की Answer Key, ऐसे करें चेक

UKMSSB ने जारी की एक्स-रे टैक्नीशियन परीक्षा की Answer Key, ऐसे करें चेक

  • चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के अन्तर्गत एक्स-रे टैक्नीशियन तथा के रिक्त पदों की दिनांक 20 अक्टूबर 2024 (रविवार) को आयोजित लिखित परीक्षा की उत्तर कुंजिका सम्बन्धी विज्ञप्ति

UKMSSB LATEST UPDATE 2024: उत्तराखंड चिकित्सा सेवा चयन बोर्ड द्वारा दिनांक 20 अक्टूबर 2024 (रविवार) समय प्रातः 10.00 से अपरान्ह 12.00 बजे तक आयोजित चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग, उत्तराखण्ड में समूह ‘ग’ के अन्तर्गत एक्स-रे टैक्नीशियन के तथा उत्तराखण्ड राज्य के राजकीय मेडिकल कॉलेजों में समूह ‘ग’ के अन्तर्गत मेडिकल सोशल वर्कर (सोशल वर्कर /साईकेट्री वर्कर) के रिक्त पदों की लिखित परीक्षा के प्रश्न पत्र की चारों उत्तर कुजियां (A,B,C&D) इस पत्र के साथ संलग्न परिशिष्ट ‘क’ के माध्यम से अभ्यर्थियों के सूचनार्थ प्रसारित की जा रही है।

जो दिनांक 21 अक्टूबर 2024 सांय 07:00 बजे से बोर्ड की उक्त आधिकारिक वेबसाईट पर उपलब्ध रहेगी। यदि किसी अभ्यर्थी को प्रश्न पत्र की चारों सीरीज के किसी उत्तर विकल्प पर कोई आपत्ति है, तो वह बोर्ड की वेबसाइट पर उपलब्ध निर्धारित प्रारुप में ही आपत्ति अंकित कर बोर्ड की ई-मेल [email protected] पर साक्ष्य सहित दिनांक 27 अक्टूबर 2024 रात्रि 23.59.59 बजे तक प्रेषित कर सकते है।

बिना साक्ष्य के प्राप्त ई-मेल पर कोई कार्यवाही नहीं की जायेगी। उक्त ई-मेल के अत्तिरिक्त अन्य किसी ई-मेल पर, डाक अथवा किसी माध्यम से प्रेषित आपत्ति तथा अंतिम तिथि एवं समय के उपरान्त प्रेषित आपत्ति को किसी दशा में स्वीकार नहीं किया जायेगा।

देखें विज्ञप्ति:-