Sports: राष्ट्रीय तैराकी में देहरादून की आदित्री दिखाएंगी दमखम

राष्ट्रीय तैराकी में देहरादून की आदित्री दिखाएंगी दमखम

देहरादून। राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय खेलों में जिस प्रकार उत्तराखंड के खिलाड़ी अपना दमखम दिखा रहे हैं वो काबिलेतारीफ है।

इसी कड़ी में देहरादून की छह वर्षीय आदित्री शर्मा का अगले महीने से शुरू होने वाली राष्ट्रीय तैराकी प्रतियोगिता में चयन होना एक गर्व क्षण है। आदित्री शर्मा, द टोंस ब्रिज की छात्रा हैं और शिक्षा के साथ साथ देश की बेहतरीन तैराक बनने की ओर अग्रसर हैं।

इसके लिए वो लगातार अभ्यास सत्र में मेहनत कर रही हैं और इसी का परिणाम है कि अब आदित्री का चयन 28 से 29 सितम्बर तक चलने वाली स्ट्रेटेजिक स्विमिंग नेशनल चैंपियनशिप के लिए हुआ है, जिसमें वो उत्तराखंड का प्रतिनिधित्व कर रही हैं।

प्रतियोगिता का आयोजन मध्य प्रदेश,भोपाल में किया जायेगा। फिलहाल आदित्री एक सप्ताह तक चलने वाले विशेष अभ्यास शिविर में भाग लेने के लिए दिल्ली रवाना हो गयी हैं।

आदित्री शर्मा के पिता डॉ संदीप शर्मा राष्ट्रीय चैंपियनशिप में अपनी बेटी के चयन से काफी खुश हैं। उनको पूरी उम्मीद है कि उनकी बेटी उत्तराखंड के लिए मैडल ज़रूर लेकर आएगी।

इसके अलावा देहरादून की रचना भी तैराकी में उत्तराखंड का प्रतिनिधित्व कर रही हैं और फिलहाल दिल्ली में चलने वाले राष्ट्रीय कैंप में हिस्सा ले रही हैं।