वीडियो: भोले की यह कैसी भक्ति। इधर कांवड़ियों ने तोड़ा ई-रिक्शा, उधर पुल पर चढ़ा युवक। देखें वीडियो….

भोले की यह कैसी भक्ति। इधर कांवड़ियों ने तोड़ा ई-रिक्शा, उधर पुल पर चढ़ा युवक। देखें वीडियो….

हरिद्वार। रूड़की में कांवड़ियों का देखने को मिला ताँडव। ई रिक्शा चालक द्वारा कावड़ियों को साइड लगना बताया जा रहा तोडफोड़ का कारण। ई- रिक्शा में भी की जमकर की तोड़फोड़।

देखें वीडियो:-

पुलिस कर्मियों के सामने कावड़िए करते रहे तोडफोड़। लाचार पुलिसकर्मियों ने की काफी रोकने की कोशिश। तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि, किस तरह से ई- रिक्शा को डंडों से तोड़ा जा रहा है। घटना मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के लिब्बरहेड़ी मार्ग की बताई जा रही है।

पुल पर चढ़ा युवक

हरिद्वार। आज सायंकाल कंट्रोल रूम रुड़की द्वारा बताया गया कि एक कांवड़िया निकट पेट्रोल पंप, गंगा ब्रिज के ऊपर चढ़ गया है। जिस पर फायर यूनिट रुड़की द्वारा तत्काल आवश्यक उपकरण जाल आदि लेकर घटनास्थल पर पहुंचकर देखा तो एक व्यक्ति पुल के ऊपर काफी आगे चला गया था जो कि, जनता के काफी समझाने पर भी नीचे नहीं आ रहा था।   

हरिद्वार फायर यूनिट के कर्मचारी बिना देरी किए हुए ऊपर पुल पर चढ़े एवं उक्त व्यक्ति को समझा बुझाकर किसी तरह पकड़कर नीचे उतारा। उक्त व्यक्ति कांवड़ियों की वेशभूषा में नशे में लग रहा था तथा मानसिक रूप से भी कमजोर प्रतीत हो रहा था।

उक्त व्यक्ति को सकुशल नीचे उतारने पर मौके पर मौजूद जनसमूह द्वारा फायर यूनिट के कर्मचारियों के जोखिमपूर्ण कार्यों की दिल खोलकर प्रशंसा की गई।

पुलिस टीम

  • लीडिंग फायरमैन अतर सिंह राणा
  • राजेश कुमार चालक
  • नरेंद्र सिंह तोमर फायरमैन
  • सुरेश कुमार फायरमैन
  • अभिषेक राज