बड़ी खबर: NH-74 के समीप बैग में मिली महिला की लाश। क्षेत्र के सनसनी

NH-74 के समीप बैग में मिली महिला की लाश। क्षेत्र के सनसनी

देहरादून। उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले से सनसनीखेज खबर सामने आई है। यहां दिनेशपुर अंतर्गत नेशनल हाईवे-74 पर मोहनपुर नंबर एक गांव में बैग में महिला की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने जांच पड़ताल की।

अंदेशा लगाया जा रहा है कि महिला की हत्या कर शव को यहां फेंका गया है। वहीं फॉरेंसिक जांच टीम ने मौके से साक्ष्य एकत्र किए। एसएसपी मणिकांत मिश्रा ने भी मौके पर पहुंचकर जरूरी दिशा निर्देश दिए। पुलिस महिला की शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है।

पुलिस के अनुसार, बुधवार दोपहर बाद मोहनपुर नंबर 1 गांव में बकरी चराने वाले बच्चों ने एक खेत में एक बड़ा बैग पड़ा देखा। सूचना पर वहां लोग जुट गए। लोगों की सूचना पर दिनेशपुर सहित गदरपुर थाने की टीम मौके पर पहुंची।

बैग खोलकर देखा गया तो उसमें महिला का शव होने से हड़कंप मच गया। वहीं सूचना पर एसएसपी मणिकांत मिश्रा, एसपी सिटी रुद्रपुर मनोज कत्याल, सीओ निहारिका तोमर सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

महिला शादीशुदा बताई जा रही है। महिला ने गुलाबी रंग की सूट और सफेद रंग का सलवार पहना हुआ था। महिला के गले में चुन्नी लिपटी मिली। उसके नाक और मुंह से खून निकल रहा था।

महिला की दोनों टांगें तोड़कर बैग में लाश डाली गई है। महिला की उम्र 25 से 30 साल होगी। महिला के दोनों हाथों में मेहंदी लगी हुई थी, पुलिस ने महिला की हत्या कर शव यहां फेंके जाने की आशंका जताई है।