ब्रेकिंग: केदारनाथ उपचुनाव में राष्ट्रवादी रीजनल पार्टी का त्रिभुवन को समर्थन

केदारनाथ उपचुनाव में राष्ट्रवादी रीजनल पार्टी का त्रिभुवन को समर्थन

देहरादून। राष्ट्रवादी रीजनल पार्टी ने केदारनाथ उप चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी त्रिभुवन चौहान को अपना समर्थन दिया है। राष्ट्रवादी रीजनल पार्टी के पदाधिकारी ने इस मौके पर त्रिभुवन चौहान का पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया।

राष्ट्रवादी रीजनल पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवप्रसाद सेमवाल ने कहा कि त्रिभुवन चौहान वरिष्ठ पत्रकार हैं और लंबे समय से लोकार्पण न्यूज़ चैनल संचालित कर रहे हैं।

जनसरोकारों के प्रति उनका कार्य प्रशंसनीय है इसलिए पार्टी उनको केदारनाथ उपचुनाव में अपना समर्थन दे रही है और पार्टी उनके लिए प्रचार करेंगी।

राष्ट्रवादी रीजनल पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष सुलोचना ईष्टवाल ने कहा कि आज उत्तराखंड को दिल्ली वाले दलों से बचाने के लिए वैकल्पिक राजनीति की जरूरत है।

इसलिए मूलनिवास भूकानून जैसे जन सरोकारों के लिए पहले से ही संघर्ष कर रहे प्रत्याशियों को ही ताकत देनी होगी ताकि जनता की आवाज सदन में उठाई जा सके।

राष्ट्रवादी रीजनल पार्टी की महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्ष शैलबाला ममंगाई ने कहा कि पार्टी ने अपने संगठन को केदारनाथ सीट पर जुड़ने के लिए निर्देशित कर दिया है और जल्दी ही पार्टी के बड़े नेता भी चुनाव प्रचार में जाएंगे।

इस अवसर पर प्रदेश संगठन सह सचिव राजेंद्र गुसांई, महिला प्रकोष्ठ की महानगर अध्यक्ष शशि रावत, शांति चौहान, रजनी कुकरेती, शोभित भद्री आदि शामिल थे।