बिग ब्रेकिंग: भक्त प्रहलाद की मूर्ति खंडित, जमकर हंगामा। आरोपी गिरफ्तार

भक्त प्रहलाद की मूर्ति खंडित, जमकर हंगामा। आरोपी गिरफ्तार

हल्द्वानी शहर में बीती शाम से चर्चाओं का माहौल गर्म रहा। हल्द्वानी कोतवाली क्षेत्र के सिंधी चौराहा स्थित होलिका ग्राउंड पर लगी भक्त प्रहलाद की सवा फिट की मूर्ति को खंडित होने की घटना को लेकर लोगों ने जमकर हंगामा किया।

वहीं आज मामले में पुलिस प्रशासन द्वारा तत्परता के साथ कार्रवाई को अमल में लाते हुए आरोपी को हिरासत में लिया गया है।

आज होलिका ग्राउंड के पास भक्त प्रहलाद की मूर्ति को खंडित होने को लेकर जमा हुए लोगों के बीच सिटी मजिस्ट्रेट ए पी बाजपेई, एसपी सिटी प्रकाश चंद, सीओ नितिन लोहनी, कोतवाल राजेश कुमार यादव, थानाध्यक्ष बनभूलपुरा नीरज भाकुनी मौके पर पहुंचे।

जहां एसपी सिटी प्रकाश चंद ने बताया कि कल रात हुई इस घटना के मामले में पुलिस ने स्वतः संज्ञान लेकर त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। उन्हीने बताया आरोपी ने पूछताछ में अपना जुर्म कुबूल किया है।

आरोपी सोनू कुमार टेंट हाउस कर्मी है जो साजसज्जा का काम करता है। मूल रूप से सोनू कुमार दरभंगा बिहार का रहने वाला बताया जा रहा है। पुलिस द्वारा आरोपी के खिलाफ अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

वही मौके पर मौजूद सिटी मजिस्ट्रेट एपी वाजपेई ने बताया की जन भावनाओं को देखते हुए होलिका ग्राउंड के आसपास के क्षेत्र को नो वेंडिंग जोन घोषित कर दिया गया है।

इसी क्रम में आज नगर आयुक्त ने आदेश जारी कर होली का ग्राउंड के आसपास के क्षेत्र को नो वेंडिंग एरिया घोषित कर दिया है।