वीडियो: पीजी कॉलेज ऋषिकेश में छात्राओं के दो गुटों में जमकर मारपीट। वीडियो वायरल

पीजी कॉलेज ऋषिकेश में छात्राओं के दो गुटों में जमकर मारपीट। वीडियो वायरल

ऋषिकेश। छात्रसंघ चुनाव की तैयारियों के बीच दावेदारों की समर्थक छात्राओं के दो गुटों में कहा-सुनी हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि छात्राओं के दोनों गुट आपस में भिड़ गए और जमकर लात घूंसे चले।

देखें वीडियो:-

ललित मोहन शर्मा श्रीदेव सुमन उत्तराखंड विश्वविद्यालय परिसर में छात्रसंघ चुनाव को लेकर माहौल गरमा गया है। यहां संभावित प्रत्याशियों की समर्थक छात्राओं के दो गुटों में जमकर लात घूंसे चले। इस चुनावी जंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें छात्राएं एक दूसरे पर लात-घूंसे चलाते दिख रही हैं।

ललित मोहन शर्मा परिसर में छात्रसंघ चुनाव की सरगर्मियां तेज हो गई है। इसको लेकर विभिन्न पदों पर दावेदारी कर रहे छात्र नेताओं के समर्थक प्रचार में जुटे हुए हैं। शुक्रवार को किसी बात को लेकर इन दावेदारों की समर्थक छात्राओं के दो गुटों में कहा-सुनी हो गई।

बात इतनी बढ़ गई कि छात्राओं के दोनों गुट आपस में भिड़ गए और जमकर लात घूंसे चले। छात्रों और सुरक्षाकर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद छात्राओं को अलग-अलग किया।

इस दौरान मौके पर मौजूद छात्र-छात्राओं ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसमें छात्राएं एक-दूसरे के बाल पकड़ते हुए दिखाई दे रही हैं। वहीं छात्राएं एक-दूसरे पर लात-घूसे बरसाने से भी पीछे नहीं हट रही हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल छात्राओं की चुनावी जंग का यह वीडियो लोगों की सुर्खियां बटोर रहा है। ऋषिकेश परिसर में छात्राओं की फाइट का इस तरह का मामला पहली बार देखने को मिला है। हालांकि छात्रों के गुट तो कई बार आपस में भिड़ चुके हैं।

इसको लेकर सोशल मीडिया पर महिलाएं पुरुषों से कम नहीं, छात्राओं ने लिया छात्रों का स्थान जैसे कमेंट भी आ रहे हैं। हालांकि छात्राओं की इस लड़ाई की शिकायत अभी किसी भी पक्ष की ओर से काॅलेज प्रशासन को नहीं की गई है।

दोनों गुटों की छात्राओं की पहचान नहीं हो पाई है। सभी छात्राएं परिसर के बाहर की प्रतीत हो रही है। मामले में जानकारी जुटाई जा रही है। – प्रो. एमएस रावत, परिसर निदेशक