ब्रेकिंग: मिठाई की दुकान पर हुई चोरी का एक्सक्लूसिव वीडियो। देखें….

मिठाई की दुकान पर हुई चोरी का एक्सक्लूसिव वीडियो। देखें….

रिपोर्ट- दिलीप अरोरा

किच्छा। मुख्य चौक पर स्तिथ सुपर स्वीट शॉप पर चोरी की आज सुबह जैसे ही व्यापारी को लगी वैसे ही कुछ व्यापारी नेता और व्यापारी वहा पहुंच गये। उन्होंने पुलिस के खिलाफ नाराजगी दिखाई।

देखें वीडियो:-

दुकान स्वामी प्रीतम दास आयलानी ने बताया कि, वह रोज की तरह रात को ताले बंद करके, अच्छे से चैक करके,  दुकान बंद करके घर चले गये थे। सुबह जब उनका स्टॉफ दुकान खोलने के लिए आया तो देखा की शटर बंद था और ताला कटा हुआ था।

पास में ब्लेड रखा था। इस पर उनको कुछ गलत लगा तो स्टॉफ ने दुकान मालिक प्रीतम को फोन कर बुलाया, उनके आने के बाद दुकान खोलकर देखा तो मालूम हुआ की दुकान का गल्ला गायब था और दुकान में रखी कमेटी की किस्त भी गायब थी।

CCTV फुटेज खंगालने में देखा तो दो लोग उसमें चोरी करते दिखाई दिए, जिसमे वह गल्ला निकालते हुए भी साफ दिखाई दे रहे है। घटना की खबर पुलिस को मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी जुताई।

CCTV फुटेज के आधार पर महत्वपूर्ण जानकारी जुटाते हुए पुलिस ने मामले का जल्द खुलासा करने की बात कही है। इधर व्यापारियों में नाराजगी है।

व्यापार मंडल कोषाध्यक्ष नितिन फुटेला ने भी नराजगी जताते हुए कहा कि, जहाँ चोरी हुई यह शहर का मुख्य चौराहा है और सुपर स्वीट पर और शहर मे लगातार चोरी होना चोरो के हौसले और पुलिस के प्रति उनका डर न होना दर्शाता है।

हम व्यापारी इसका विरोध करते है और नराजगी व्यक्त करते है। इस घटना का जल्द खुलासा नहीं हुआ तो हम इसके विरुद्ध आंदोलन करने को विवश होंगे।