बड़ी खबर: कैंटर वाहन के केबिन में मिला व्यक्ति का शव। क्षेत्र में सनसनी

कैंटर वाहन के केबिन में मिला व्यक्ति का शव। क्षेत्र में सनसनी

रामनगर। सप्ताह के पहले ही दिन सोमवार को एक कैंटर वाहन के केबिन में शव मिलने से हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही पुलिस टीम इस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक, रामनगर भवानीगंज के पास स्थित कुष्ठ आश्रम के पास ही वन निगम के खाली प्रांगण में खड़े एक कैंटर वाहन के केबिन में व्यक्ति का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला। शव की सूचना मिलने पर क्षेत्र में सनसनी फैल गयी और स्थानीय लोगों का जमावड़ा लग गया।

सूचना मिलते ही कोतवाल अरुण कुमार सैनी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और कैंटर के केबिन में पड़े शव को बाहर निकाल कर उसकी शिनाख्त कराई। मृतक की पहचान बलविंदर सिंह उम्र 36 वर्ष निवासी रामनगर के भवानीगंज के रूप में हुई हैं।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की जांच शुरू कर दी है। घटना के बाद बलविंदर के परिजनों को भी मौके पर बुलाया गया। बलविंदर के परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है।

वहीं रामनगर कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि, शव का पोस्टमार्टम कराने की कार्रवाई की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता लग पायेगा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।